ये शख्स अचानक बन गया गेंडा और सांप, देखकर हर किसी हालत हो जाती हैं पतली

शौक बड़ी चीज होती है। इस दुनिया में कई ऐसे लोग है जो अपने अजीबोगरीब शौक के लिए जाने जाते है। ये अपने शौक को पूरा करने के लिए किसी भी हद से गुजारने के लिए हमेशा तैयार रहते है। कुछ लोगों को अपने शरीर पर नाम गुदवाते है और टैटू भी बनवाते है। कुछ इतने टैटू बनवाते है कि उनका पूरा शरीर ही ढक जाता है।

<p>Orc</p>

नई दिल्ली। शौक बड़ी चीज होती है। इस दुनिया में कई ऐसे लोग है जो अपने अजीबोगरीब शौक के लिए जाने जाते है। ये अपने शौक को पूरा करने के लिए किसी भी हद से गुजारने के लिए हमेशा तैयार रहते है। कुछ लोगों को अपने शरीर पर नाम गुदवाते है और टैटू भी बनवाते है। कुछ इतने टैटू बनवाते है कि उनका पूरा शरीर ही ढक जाता है। आज आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बता रहे है जिसने अपने बॉडी पर 80 प्रतिशत हिस्से पर टैटू बना रखे है। इसके बाद भी यह बंदा संतुष्ट नहीं हुआ। आपको यह जानकर हैरान होगी कि उसने ना सिर्फ अपने जीभ को दो भाग में कटवा लिया। इतना नहीं उन्होंने गेंडे की तरह अपने दो दांत को उगा लिए।


हम बात कर रहे है कि पैराग्वे और ब्राज़ील के बॉर्डर के पास रहने वाले 41 साल के ऑर्क (Orc) की। इस शख्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। उसकी तस्वीरें देख कोई भी डर सकता है। किसी को यकीन नहीं हो रहा कि एक इंसान भला ऐसे कैसे दिखाई दे सकता है। इस शख्स ने अपनी बॉडी को एक तरह से बर्बाद कर लिया है।

यह भी पढ़े :— सांप को महंगा पड़ा शराबी को काटना, युवक ने सांप को ऐसे सीखाया सबक

ऑर्क की बॉडी मॉडिफिकेशन देखकर हर कोई हैरान है। उनकी बॉडी 80 प्रतिशत हिस्सा टैटू से कवर की हुई है। इतना ही नहीं उन्होंने अपनी बॉडी को 8 जगह से पियर्स करवाया है। ऑर्क ने अपने जीभ को सांप की तरह दो हिस्सों में कटवा रखा है। यह बंदा इतना कुछ करने के बाद भी खुश नहीं हुआ। ऑर्क ने अपनी आंखों की पुतलियों को काले रंग से टैटू करवा डाली।

ऑर्क ने बॉडी पर 15 साल की उम्र से टैटू बनवाना शुरू कर दिया था। उन्होंने अपनी बॉडी के अजीबोगरीब जगहों पर भी पियर्सिंग करवाई है। इन जगहों को हील होने लगता है लेकिन ऑर्क ने तब भी रिस्क लेकर वहां छेद करवाए। ऑर्क ने चालीस हजार खर्च कर अपने दांतों में बदलाव किये। उसने गेंडे और हाथी की तरह अपने दांत करवा लिए। इसकी फोटोज जब लोगों ने देखी तो हैरान रह गए।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.