Mukesh Ambani House: संदिग्ध गाड़ी में एक शख्स कर रहा था किसी का इंतजार, मिला धमकी भरा खत

|

Published: 26 Feb 2021, 06:22 PM IST

  • ढाई घंटे तक एक शख्स गाड़ी में बैठकर करता रहा इंतजार
  • सामने आया गाड़ी छोड़ने वाले का वीडियो

नई दिल्ली। देश के जाने माने उधोगपति मुकेश अंबानी(Mukesh Ambani House) के घर एक बड़ी आफत ने दस्तक दी है। जिसके चलते उनका पूरा एंटिलिया सुरक्षा के घेरे में हैं। यहां तक कि अब मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani )के लिए भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। जिसके पीछे की सबसे बड़ी वजह उनके घर के बाहर मिली एक संदिग्ध गाड़ी, और अब पुलिस उस गाड़ी में बैठे व्यक्ति की तलाश कर रही है।

मुंबई क्राइम ब्रांच और एटीएस इस मामले को खंगालने में जुटी है बताया जा रहा है कि जो व्यक्ति एंटिलिया के बाहर संदिग्ध गाड़ी छोड़कर फरार हुआ है वो 2 घंटे 20 मिनट तक गाड़ी में बैठा किसी का इतंजार कर रही था और सुबह करीब 3.20 बजे गाड़ी छोड़कर निकला था। सीसीटीवी फुटेज में उस शख्स का वीडियो सामने आया है जिसमें वो गाड़ी में बैठकर इंतजार करता हुआ नजर आ रहा है। अब पुलिस की ओर से उस इनोवा गाड़ी को ट्रैक किया जा रहा है, जिसमें वो शख्स फरार हुआ था। इस मामले पर रिलायंस इंडस्ट्रीज ने स्टेटमेंट जारी कर तेजी से जांच करने पर मुंबई पुलिस को शुक्रिया कहा है।

चोरी की थी संदिग्ध कार

बताया जा रहा है कि जो गाड़ी एंटिलिया के बाहर पाई गई है वो काले रंग की स्कॉर्पियो थी। जिसके अंदर जिलेटिन मिला था, इसके अलावा इसमें एक धमकी भरा खत भी मिला है जिसमें लिखा था कि ‘मुकेश भाई, नीता भाभी इस बार पूरा इंतजाम हो गया है, अगली बार पूरा काम होगा’।. पुलिस अब उस शख्स की तलाश तेजी से करने में जुट गई। आपको बता दें कि ये दोनों गाड़ियां चोरी की बताई जा रही हैं, स्कॉर्पियो चोरी होने के शिकायत कुछ दिन पहले ही की गई थी। जिसकी ये गाड़ी है उसका भी बयान दर्ज किया जा रहा है। वहीं, दूसरी गाड़ी जिसमे वो शख्स फरार हुआ था वो मुंबई के बाहर चली गई थी। जिसकी अब ट्रैकिंग की जा रही है