पत्नी को महंगा पड़ा शारीरिक संबंध से इंकार करना, पिता ने बेटी को मार दी गोली

|

Published: 24 Oct 2020, 11:20 AM IST

अक्सर देखा जाता है कि पति और पत्नी के बीच में छोटी बड़ी नोकझोक चलती रहती है। कई बार दोनों के बीच में मन मटाव भी होता है, इसके बाद कई दिनों तक बातचीत बंद हो जाती है। कई बार ऐसा भी होता है पति को सबक सीखना के लिए वह अपनी मम्मी के घर चली जाती है। लेकिन बाद में सब कुछ ठीक हो जाता है।

अक्सर देखा जाता है कि पति और पत्नी के बीच में छोटी बड़ी नोकझोक चलती रहती है। कई बार दोनों के बीच में मन मटाव भी होता है, इसके बाद कई दिनों तक बातचीत बंद हो जाती है। कई बार ऐसा भी होता है पति को सबक सीखना के लिए वह अपनी मम्मी के घर चली जाती है। लेकिन बाद में सब कुछ ठीक हो जाता है। आज आपको एक ऐसे कपल के बारे में बताने जा रहे है, जिन्होंने गुस्से में ऐसा कदम उठा लिया जिसके बारे में कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा। एक रिपोर्ट के अनुसार, पत्नी ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने से मना कर दिया तो पत्नी ने मासूब बेटे को मौत के घाट उतार दिया। यह मामला ब्राजील के शहर लुजियानिया का है।

 

यह भी पढ़े :— बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान युवक ने की ऐसी गलती, Video वायरल होने के बाद उठा ले गई पुलिस

बहस के बाद बेटे को मारी गोली
पुलिस के मुताबिक नशे में धुत्त पिता ने यह खोपनाक कदम उठाया है। उसने गुस्से में अपने कलेजे के टुकड़े का सीना गोलियों से छननी कर दिया। मायकॉन सलस्टियानो सिल्वा नाम के इस शख्स को सेंट्रल-वेस्ट ब्राजील के लुजियानिया स्थित घर से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सिल्वा ने अपनी पत्नी जेनिफर से बहस होने के बाद बेटे को गोली मार दी। घटना के बाद बच्चे माइकल को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने दो घंटे के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

 

यह भी पढ़े :— सिलबट्टे और फल बेचने वाली बनीं सब-इंस्पेक्टर, पढ़े महिला की संघर्ष और हिम्मत की कहानी

 

पी रखी थी शराब और गांजा
रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने सिल्वा के घर से 22 गेज की एक पिस्टल जब्त कर ली है। साथ ही कई राउंड गोलियां भी मिली हैं। आरोपी सिल्वा का कहना है कि उसने उस दौरान शराब पी रखी थी और गांजा भी पी रखा था। इसलिए उसे घटना के बारे में कुछ भी याद नहीं है। जांच करने वाले डेनियल मार्टिन्स फेरारी ने मीडिया के मुताबिक, हमें उम्मीद है कि आरोपी जो चाहता था, उसे वह नहीं मिला तो उसने गुस्से में बिना कुछ सोचे-समझे बच्चे को गोली मार दी। गोली बच्चे की छाती में लगी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि सिल्वा के खिलाफ इससे पहले कोई आपराधिक मामला दर्ज नहीं है।