कोरोना: लॉकडाउन में शख्स ने अकेले खेला क्रिकेट, खुद बॉलिंग कर खुद ही करने लगा बैटिंग

कोरोनावायरस (CoronaVirus) के चलते भारत को 21 दिन के लिए लॉकडाउन (Lockdown) किया गया है, ऐसे में लोग अपने घरों में बैठ कई तरह के मजेदार काम कर रहे हैं। जिनके वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहे हैं।

नई दिल्ली : कोरोनावायरस (CoronaVirus) ने भारत में कोहराम मचा रखा है। सभी लोग इस वायरस की वजह से डरे हुए हैं। वही सरकार ने इसके संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए देश में 21 दिन के लिए लॉकडाउन (Lockdown) किया गया है। साथ ही लोगों से घरों में रहने की अपील कही जा रही है।
कोरोना की वजह से नहीं मन सकी बच्ची की बर्थडे पार्टी, पुलिसवालों ने यूं किया खुश

ऐसे में लोग अपना वक्त काटने के लिए कई मजेदार तरीके के काम कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग टिकटॉक पर मजेदार वीडियो पोस्ट कर रहे हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में एक शख्स ने घर की छत पर अकेले ही क्रिकेट खेला।
दुनिया की पहली कोरोना मरीज थी ये महिला, जानें कैसे बच गई जान

क्या है वीडियो के अंदर?

ये वीडियो काफी मजेदार है। वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स अकेले ही क्रिकेट खेल रहा है। वे पहले खुद ही गेंद फेंकता है फिर भागते हुए दूसरी तरफ जाता है और बल्ले से शॉट मारकर भागता है. फिर दूसरी तरफ जाकर बॉल से स्टम्प्स उखाड़कर अपील करने लगता है। इस वीडियो के बैकग्राउंड में ‘मेरे हालात ऐसे हैं कि मैं कुछ कर नहीं सकता’ है जब रहा है। जो इस वीडियो को और बी मजेदार बनाता है।
यहां देखें वीडियो
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.