लड़की ने इतनी तेजी से Swimming Pool में लगाई छलांग कि हवा में उड़ गए सिर के बाल, लोग देखकर रह हैरान

Highlights- वीडियो में एक महिला स्विमिंग पूल (swimming pool) में छलांग लगाती नजर आ रही है, लेकिन छलांग इतनी तेज लगाई कि उसके बाल सिर से अलग हो गए- यह वीडियो सोशल मीडिया (social media) में तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है- लोग इसे देखकर खूब हंस कर लोटपोट (Video Viral Of Women) हो रहे हैं

<p>लड़की ने इतनी तेजी से Swimming Pool में लगाई छलांग कि हवा में उड़ गए सिर के बाल, लोग देखकर रह हैरान</p>
नई दिल्ली. कैमरे (Camera) में एक ऐसी अजीबोगरीब वीडियो (Weird video) कैद हो गई जिसे देखकर लोगों की हंसी नहीं रुक रही है। इस वीडियो में एक महिला स्विमिंग पूल (swimming pool) में छलांग लगाती नजर आ रही है, लेकिन छलांग इतनी तेज लगाई कि उसके बाल सिर से अलग हो गए। यह वीडियो सोशल मीडिया (social media) में तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है। लोग इसे देखकर खूब हंस कर लोटपोट (Video Viral Of Women) हो रहे हैं।
वहीं जिस महिला के साथ यह घटना हुई हैं वह काफी शर्मिंदा है। महिला के साथ ऐसी घटना होने के बाद वह शर्म से काफी देर तक स्विमिंग पूल (swimming pool) से बाहर नहीं निकली। दरअसल महिला ने बिग पहन रखा था जब उसने छलांग लगाई तो वह भी हवा में उड़ कर फंस गई।
हर साल गर्मी के मौसम में शहर के तमाम स्विमिंग पूल खचाखच भरे नजर आते हैं। खुले आसमान तले बने पूल में सुबह-शाम चार-चार घंटे, जबकि इनडोर पूलों में तकरीबन दिनभर बच्चे, बड़े व महिलाएं गर्मी से बचने के लिए पानी में उतरते हैं। घंटों की तैराकी से स्वास्थ्य लाभ मिलता है।
दोस्त ने वीडियो किया ट्वीट

बताया जा रहा है कि कुछ दोस्त ग्रुप के साथ धूमने निकले थे। ट्रिप उस समय यादगार बनगया जब उनकी एक दोस्त ने नहाने के लिए स्विमिंग पूल में छलांग लगाई। वीडियो में नजर आ रही लड़की ने जैसे ही पूल में समरसॉल्ट (Somersault) मारा तो झटके से उसकी विग सिर से अलग होकर हवा में उड़ गई। लड़की के दोस्तों ने उसका यह वीडियो ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘हमने उससे ऐसा करने के लिए मना किया था लेकिन उसने हमारी बात ही नहीं सुनी।’
हवा में उड़ गई विग

24 घंटे में 40 लाख से अधिक व्यूज वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की पूल में कूदने की तैयारी कर रही होती है, लेकिन जैसे ही पानी में उनसे समरसॉल्ट मारा उसकी विग हवा में उड़ गई। यह नजारा देख आस-पास के लोगों की भी हंसी नहीं रुक रही थी।
4.5 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देका वीडियो

बता दें कि वीडियो 5 अगस्त, 2020 को पोस्ट किया गया था जिस पर अब तक 4.5 मिलियन से भी अधिक व्यूज आ चुके हैं। साथ ही इस वीडियो पर एक लाख से भी ज्यादा लाइक्स, 30 हजार से अधिक रि-ट्वीट और हजारों कमेंट आ चुके हैं।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.