दीपक चाहर के लिए ‘मिस्ट्री गर्ल’ ने कही ऐसी बात… फैंस बोले इन्हें तो कपल…

दीपक चाहर ने बांग्लादेश के खिलाफ हैट्रिक ली
चाहर की हर तरफ हो रही है तारीफ

नई दिल्ली: दीपक चाहर भारत बनाम बांग्लादेश ( Bangaldesh ) के बीच हुए तीसरे टी-20 मैच में शानदारी हैट्रिक लेने के बाद चर्चा में आ गए हैं। लोग उनके इस कमाल के लिए उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया पर भी बाधाई देने वालों का तांता लगा है, लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा मिस्ट्री गर्ल की हो रही है जिसने चाहर को अलग अंदाज में बधाई दी है।

चेतन भगत ने ‘महाराष्ट्र राजनीति’ पर किया ऐसा ट्वीट, लोगों ने दे डाले ये जबरदस्त रिएक्शन

दरअसल, आप सोच रहे होंगे कि ये मिस्ट्री गर्ल आखिर है कौन तो आपको बता दें कि ये और कोई नहीं बल्कि दीपक चाहर की बहन की बड़ी बहन मालती चाहर हैं। मालती ने अपने इंस्टाग्राम पर मैच का वो वीडियो शेयर किया, जिसमें दीपक हैट्रिक का जश्न मनाते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के कैप्शन में मालती ने लिखा ‘मुझे तुम पर गर्व है। तुमने शानदार हैट्रिक लेने के साथ-साथ टी-20 में बेस्ट बॉलर साबित हुए। मेरे अभी तक रोंगटे खड़े हैं। लव यू भाई।’

साल 2018 में खेले गए आईपीएल मैच के दौरान चेन्नई सुपर किग्स के हर मुकाबले में मिस्ट्री गर्ल नजर आई थी। वहीं जब कैमरा मैन ने उनकी तरफ कैमरा घुमाया तो वो मिस्ट्री गर्ल के नाम से मशहूर हो गई। लेकिन बाद में सबको पता चला कि वो दीपक चाहर की बड़ी बहन मालती हैं। चाहर ने बांग्लादेश के खिलाफ नागपुर में खेले गए तीसरे और आखिरि टी-20 मैच में 3.2 ओवर डालकर 6 विकेट झटके। इसमें उन्होंने महज 7 रन खर्च किए।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.