इस रेस्टोरेंट में बिक रही कोविड करी और मास्क नान, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटोज

Unique Corona Dishes In Restaurant : कोरोना काल में ग्राहकों को लुभाने के लिए रेस्टोरेंट मालिक ने मेन्यू में जोड़ी दो खास डिश
जोधपुर में हैं ये रेस्टोरेंट, कोरोना करी में कोफ्ते को दिया गया है नया आकार

नई दिल्ली। वैसे तो कोरोना संक्रमण के डर से लोग रेस्टोरेंट में कम जा रहे हैं। ऐसे में ग्राहकों को लुभाने के लिए होटल मालिक भी तरह—तरह की प्लानिंग कर रहे हैं। तभी तो कोलकाता के इम्युनिटी संदेश एवं अन्य डिशेज के बाद अब जोधपुर के एक रेस्टोरेंट में भी कोरोना से संबंधित मेन्यू खूब धूम मचा रहा है। यहां परोसा जाने वाला मास्क नान और कोरोना करी सबको खूब लुभा रही है। सोशल मीडिया पर डिशेज की तस्वीरें भी काफी वायरल हो रही है।
राजस्थान के जोधपुर में स्थित एक रेस्टोरेंट संचालक ने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए एक खास मेन्यू तैयार कराया है। जिसमें लजीज व्यंजन को अलग आकार और अंदाज में परोसा जा रहा है। रेस्टोरेंट मालिक का ये आईडिया लोगों को भी काफी पसंद आ रहा है। यहां कोरोना के नाम से दो नई डिश डेवेलप की गई हैं। जिनका नाम कोविड करी और मास्क नान है।
रेस्टोरेंट के शेफ ने बताया कि कोविड करी के तौश्र पर कोफ्ता रख गया है। इसे लौकी समेत दूसरी चीजों से बनाया जाता है। चूंकि इसका आकार ही इसका मुख्य आकर्षण है। इसलिए इसे कोरोना वायरस की तरह बनाने में कड़ी मेहनत की जाती है। वहीं इसके साथ सही कॉबिनेशन बनाने के लिए नॉर्मल नान को मास्क के आकार में बनाया जाता है। जिससे ये भी देखने में अलग लगे।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.