हॉट ऑन वेब

कोरोना: ये शहर बन चुका है श्मशान घर, घरों में सड़ रही हैं लाशें

कोरोना वायरस(Coronavirus )से पूरी दुनिया डरी है हुई है। दुनिया भर में कुल 5,32,909 लोग कोरोना से संक्रमित हैं जबकि 24,093 लोगों की मौत हो चुकी है।

Mar 27, 2020 / 05:43 pm

Vivhav Shukla

नई दिल्ली। कोरोना वायरस (Coronavirus) की महामारी से पूरे दुनिया में हाहाकार मचा हुआ है। यहां तक की दुनिया के सबसे ताकतवर देश अमेरिका (america) की भी हालत खराब हो रही है। अमेरिका कोरोना संक्रमण के मामले में चीन से आगे निकल गया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक पिछले 24 घंटे में अमेरिका में 16,000 लोग कोरोना की चपेट में आ गए हैं और वहां कुल आंकड़ा 85,000 के पार पहुंच चुका है।
 
वहीं स्पेन (Spain) में हालात बद से बत्तर हो चुके हैं। यहां को लोग कोरोना (Coronavirus pandemic) की महामारी में सबसे भयावह और त्रासद हालात झेलने को मजबूर हो चुके है। स्पेन में पिछले 24 घंटे में 718 लोगों की मौत हो गई और कुल आंकड़ा 4,365 तक पहुंच गया। जबकि स्पेन में अबतक कुल 57,786 लोग संक्रमित हैं। स्पेन में लगातार कोरोना संक्रमण के मरीजों की तादाद बढ़ रही है। यहां के मैड्रिड शहर की हालत तो ऐसी हो गई है कि 100 में से 80 लोगों कोरोना संक्रमण की चपेट में हैं।
asd.jpg
कोरोना की वजह से स्पेन में मौतों का आंकड़ा हर रोज बढ़ रहा है। यहां कि सरकार ने पूरे देश में 14 मार्च से लॉक डाउन कर दिया था। लेकिन बावजूद इसके यहां के हालात लगातार बिगड़ रहे हैं। लॉक डाउन की वजह से वीरान और भूतिया हो चुके हैं।
asdf.jpg
पूरा शहर खाली हो गया है।मैड्रिड के तमाम घरों और केयर होम्स में लाशें लावारिस पड़ी हुई हैं। लेकिन उन्हें उठाने वाला कोई नहीं है। बता दें मैड्रिड, स्पेन की राजधानी है और कोरोना का कहर सबसे ज्यादा इसी शहर पर कहर बरपा रहा है। हालात को देखते हुए चीन ने स्पेन की ओर मदद का हाथ बढ़ाया है।

Home / Hot On Web / कोरोना: ये शहर बन चुका है श्मशान घर, घरों में सड़ रही हैं लाशें

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.