फिर दिखा मोटर व्हीकल एक्ट का खौफ, हेलमेट पहने नजर आया डॉगी

New Motor Vehicle Act : दिल्ली का है वीडियो, दोपहिया वाहन पर पीछे बैठा है डॉगी
सोशल मीडिया पर लोगों ने किए तरह-तरह के कमेंट्स

नई दिल्ली। नए मोटर वाहन अधिनियम लागू होते ही लोगों में खलबली मच गई थी। भारी चालान से बचने के लिए लोगों अजब-गजब तरीके अपना रहे थे। किसी ने अपनी स्कूटी में सारे कागज चिपका लिए थे। तो किसी ने परमानेंट हेलमेट पहनना शुरू कर दिया था। मोटर व्हीकल एक्ट का यही खौफ दोबारा दिल्ली में देखने को मिला। जहां दोपहिया वाहन पर अपने मालिक के सवार एक डॉगी हेलमेट पहने हुए दिखाई दिया।
सोशल मीडिया पर हेलमेट वाले डॉगी की ये तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। कुछ लोगों को जहां ये फनी लग रहा है। तो वहीं कुछ लोगों का मानना है कि ये लोगों को हेलमेट पहनने के लिए जागरुक करने का बेहतर तरीका है। तभी एक ट्विटर यूजर ने इस डॉगी को दिल्ली यातायात पुलिस के हेलमेट पहनने के जागरुकता अभियान का हिस्सा बनाने की सिफारिश की है। उन्होंने डॉगी का वीडियो अपने सोशल हैंडल पर शेयर करते हुए लिखा,’यह मेरे लिए अभी तक की सबसे बढ़िया तस्वीर व वीडियो है।
वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि दिल्ली में ट्रैफिक पुलिस का खौफ है। कुत्ते का मालिक कोई चांस नहीं लेना चाहता था। उसे डर है कि अगर उसका कुत्ता बिना हेलमेट के गाड़ी में बैठेगा, तो कहीं पुलिस उसका चालान न कर दे।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.