script

अमावस्या पर स्नान कर लौटते वक्त पलटी कार, बच्चों के सिर से छिना माता-पिता का साया

locationहोशंगाबादPublished: Mar 13, 2021 08:12:09 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

शनिवार सुबह आंवलीघाट के ब्रिज की घटना, बाइक को साइड देने के चक्कर में हादसा, पति-पत्नी की मौत, 4 बच्चे घायल…

hoshangabad.png

,,

होशंगाबाद. स्टेट हाइवे हरदा रोड पर सिवनीमालवा के हथनापुर में आंवलीघाट के नए ब्रिज से एक अनियंत्रित कार खेत के पास खाई में गिरकर पलट गई। कार में चालक समेत छह लोग सवार थे। इसमें पति-पत्नी की मौत हो गई एवं 4 अन्य घायल हुए हैं। घायलों को सिवनीमालवा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। घटना शनिवार सुबह 9 बजे की है। बताया जा रहा है कि कार सवार सभी लोग अमावस्या पर स्नान कर लौट रहे थे और तभी ये हादसा हो गया।

accident.jpg

बच्चों के सिर से उठा माता-पिता का साया
थाना प्रभारी संजय चौकसे ने बताया कि हादसे में कार में सवार पति-पत्नी हरनारायण गौर (55 साल) और रमाबाई (45 साल) निवासी ग्राम धूलिया तहसील सिलारी जिला हरदा की मौत हो गई है और बच्चे आयुषी गौर (18 साल ), नमन (8 साल), प्रतीक्षा (28 साल) और वाहन चालक मनीष गौर (28 साल) घायल हुए हैं। इनमें से आयुषी गंभीर है। बता दें आधे-अधूरे आंवलीघाट ओवरब्रिज पर सुरक्षा रैलिंग नहीं लगी है, इसके बाद भी जल्दबाजी में ब्रिज पर आवागमन को शुरू हो गया है।

car_1.jpg

अमावस्या पर स्नान कर लौटते समय हादसा
परिवार इंदौर के द्वारकापुरी निवासरत है, जो हरदा से सिराली के पास के गांव धूलिया के निवासी थे। परिवार के सदस्य ने बताया कि सभी इंदौर के निवास से रात लगभग 1 बजे निकले थे। बीच में सलकनपुर में विजयासन मां के दर्शन के बाद आंवली घाट करीब छह बजे पहुंचे, जहां नर्मदा स्नान के बाद ग्राम धूलिया के लिए निकले थे कि कुछ आगे जाने के बाद ड्राइवर को नींद का झोंका आया और कार के सामने बाइक व बच्चे आ जाने के कारण उनको बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर कार 20 फीट गहरी खाई में गिर गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया गया कि कार पलटी खाते हुए खेत में गिरी। हादसे के बाद तुरंत लोगों ने कार के लॉक तोड़कर कार में सवार लोगों को बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी। बताया जाता है कि हरनारायण गौर चार भाई हैं, जिनमें से दो भाई गांव में रहते हैं और दो 25 वर्षों से इंदौर में निवासरत हैं। भाइयों में यह तीसरे नंबर के थे जो ट्रांसपोर्ट का कार्य करते थे। कार में अपने भाई के दो बच्चे और इनके स्वयं के दो बच्चे सवार थे। हादसे में घायल दो बच्चों ने अपने माता-पिता को खो दिया। इन बच्चों पर से उनका साया छिन गया। परिवार व गांव में मातम है।

देखें वीडियो- RSS पदाधिकारी पर हमले का LIVE VIDEO

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zx2gb

ट्रेंडिंग वीडियो