script

तवा डैम के बैक वाटर में नहाने गए एक ही घर के दो बच्चों की मौत

locationहोशंगाबादPublished: Apr 06, 2020 12:10:12 pm

Submitted by:

poonam soni

एक बच्चे को सोहागपुर से जिला अस्पताल किया रैफर

तवा डैम के बैक वाटर में नहाने गए एक ही घर के दो बच्चों की मौत

तवा डैम के बैक वाटर में नहाने गए एक ही घर के दो बच्चों की मौत

सोहागपुर। सोहागपुर के ग्राम खरपावड़ में तवा डैम के बैक वाटर में डूबने से दो बच्चों की मौत हो गई। जबकि एक को गंभीर हालत में सोहागपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां से उसे जिला अस्पताल रैफर कर दिया है। घटना रविवार दोपहर करीब ३.३० बजे की है। टीआई सोहागपुर अजय तिवारी ने बताया कि रविवार दोपहर लगभग 3.30 बजे रामसिंह काजले निवासी ग्राम खरपावड़ के तीन बच्चे सलोनिका काजले (9), श्रीकांत काजले (5) एवं दीपिका काजले (6 वर्ष ) नहाने के लिए तवा डैम के बैक वाटर में गए थे। जैसे ही वह नहाने के लिए पानी पहुंचे तो पानी में डूबते चले गए। बच्चों के चिल्लाने पर आसपास खेतों में काम कर रहे कुछ लोग बच्चों को बचाने के लिए मौके पर पहुंचे। और बच्चों को बचाने का प्रयास किया। वहीं घटना की सूचना पुलिस को दी गई।
तीनों बच्चों को बाहर निकाला गया
मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से तीनों बच्चों को बाहर निकाला, तब तक श्रीकांत एवं दीपिका की मौत हो गई।वहीं सलोनिका को जीवित अवस्था में बाहर निकाला गया है। और तीनों को सोहागपुर अस्पताल एंबुलेंस से लाया गया। जहां सलोनिका को गंभीर अवस्था में होशंगाबाद रेफर किया जा रहा है। श्रीकांत व दीपिका के शव अस्पताल में रखे हुए हैं।टीआई अजय तिवारी के अनुसार तीनों बच्चों के पिता रामसिंह की झोपड़ी डैम के बैक वाटर के समीप बनी है। जहां पर वह परिवार के साथ फसल की रखवाली कर रहा था उसी दौरान तीनों बच्चे डैम के बैक वाटर में नहाने के लिए चले गए थे। बच्चों के चिल्लाने पर परिजनों को इसकी सूचना लगी।


तेज रफ्तार कार पलटी 4 साल की बच्ची की मौत 3 लोग घायल

पिपरिया. रविवार रात तेज रफ्तार कार शोभापुर मडिय़ा के पास पलटकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। दुर्घटना में 4 साल की बीमार बसलिक शिवन्या की मौत हो गई। बीएम दुबे एसआई ने बताया दुर्घटना में द्वारका 34 साल, इनके पिता धर्मदास 55 साल, पत्नी अर्चना 28 साल गम्भीर घायल हुए हैं। धर्मदास की हालत नाजुक है। सभी बाचवानी बनखेड़ी के रहने वाले हैं। बालिका की तबीयत खराब होने पर होशंगाबाद लेकर जा रहे थे उसी दौरान यह हादसा हो गया।

ट्रेंडिंग वीडियो