script

कॉलर पकड़ने पर दे दी दोनों हाथ काटने की सजा

locationहोशंगाबादPublished: Jul 18, 2021 09:03:08 am

Submitted by:

Hitendra Sharma

युवक को सरपंच पति का कॉलर पकड़ने की कीमत दोनों हाथ देकर चुकानी पड़ी। इलाज छोड़ एक घंटे तक थाने में बयान लेती रही पुलिस, दर्द से तड़पता रहा युवक।

hoshangabad_cut_hands.jpg

होशंगाबाद. जिले के एक युवक को सरपंच पति का कॉलर पकड़ने की कीमत दोनों हाथ देकर चुकानी पड़ी। दरअसल मूंग खरीदी केंद्र पर कहा सुनी के बाद युवक ने कांग्रेस नेता और सरपंच पति का कॉलर पकड़ लिया था। सबके सामने हुई बेज्जती के बाद दबंग ने अपने भाइयों के साथ मिलकर बका और तलवार से युवक के दोनों हाथ काट दिए। जिला मुख्यालय पर प्राथमिक उपचार के बाद इसके बाद हाथ सर्जरी कर जुड़वाने के लिए परिजन सोमेश को नागपुर लेकर गए हैं।

Must See: नर्सों से डॉक्टर बुलाने को गिड़गिड़ाती रही मां, बच्ची की हो गई मौत

दो दिन पुराना विवाद
घटना के दो दिन पहले घायल सोमेश पिता जगदीश चौधरी का सरपंच पति के रिश्तेदार छुट्टू पटेल से मामूली विवाद हुआ था। 16 जुलाई शाम साढ़े सात बजे सोमेश और नाति चौधरी मूंग बेचकर बाइक से लौटते समय सिलारी नहर के पास मेनरोड पर सरपंच पति उसके भाई और रिश्तेदारों ने घेरकर लाठी-डंडे से मारपीट की। इस दौरान बका-तलवार से सोमेश के दोनों हाथ काट दिए और उसे मरा समझकर भाग गए।

Must See: ट्रेनी विमान हादसा: टेकऑफ होने के पहले ही जमीन पर घूम गया प्लेन

hoshangabad.jpg

पुलिस का अमानवीय चेहरा
इस मामले में पुलिस का अमानवीय चेहरा भी सामने आया है। घटना के बाद घायल को अस्पताल ले जाने की जगह पुलिस उसे थाने में खड़े रखकर बयान लेने में ही एक घंटे से ज्यादा समय लगाया। इस दौरान कटे हाथों से रिसते खून और असहनीय पीड़ा के बीच सरपंच का नाम लेकर घायल चीखता-चिल्लाता रहा, लेकिन पुलिस को ध्यान नहीं दिया।

Must See: क्रिप्टो करेंसी के नाम पर 26 देशों के आठ हजार लोगों से की ठगी

परिजन दोनों कटे पंजों को साथ लेकर पहुंचे थे। इनका था कि ऐसे में देरी व ज्यादा खून बहने से घायल सोमेश की जान भी जा सकती थी। पुलिस ने एफआइआर दर्ज करने में घंटों लगा दिए। शनिवार शाम तक आरोपी सरपंच भगवान सिंह समेत आरोपियों में से किसी भी गिरफ्तारी नहीं हो सकी। पुलिस ने गांव सहित आसपास के ठिकानों पर रिश्तेदारों के यहां दबिश दी, लेकिन ये नहीं मिले।

ट्रेंडिंग वीडियो