scriptकांग्रेस नेता के भतीजे पर रेप का आरोप, लिव इन में रहा और अब छोड़कर भागा | B.Com student accuses Congress leader's nephew of rape | Patrika News

कांग्रेस नेता के भतीजे पर रेप का आरोप, लिव इन में रहा और अब छोड़कर भागा

locationहोशंगाबादPublished: Jul 31, 2021 06:48:50 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

कॉलेज में हुई थी दोनों की दोस्ती…शादी का झांसा देकर लूटता रहा आबरू, अब हॉस्टल में छोड़कर भागा…

itarshi.jpg

होशंगाबाद/इटारसी. होशंगाबाद के इटारसी में बीकॉम सेकेंड ईयर में पढ़ने वाली एक छात्रा ने शहर के हाईप्रोफाइल घराने से ताल्लुक रखने वाले युवक पर रेप का आरोप लगाते हुए महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत दर्ज होने के बाद से हड़कंप मचा हुआ है और बताया जा रहा है कि मामले को दबाने की भी कोशिश की जा रही है। जिस युवक पर रेप का आरोप लगा है वो इटारसी के पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष व कांग्रेस नेता का बेटा है। जो फिलहाल फरार है पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

 

ये भी पढ़ें- तुमने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी कहकर चप्पल लेकर प्रेमी पर टूट पड़ी प्रेमिका, देखें वीडियो

 

ये है पूरा मामला
इटारसी नगरपालिका के पूर्व अध्यक्ष व कांग्रेस नेता के भतीजे अक्षत जायसवाल पर एक युवती ने दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई है। युवती ने पुलिस को बताया है कि वो और अक्षत इटारसी के MGM कॉलेज में एक साथ पढ़ते थे वहीं पर दोनों की दोस्ती हुई थी। दोस्ती होने के बाद अक्षत फरवरी के महीने में उसे इटारसी होशंगाबाद के बीच बने द पार्क रिसोर्ट में घुमाने के बहाने ले गया। जहां कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवा पिलाकर उसने बेहोशी की हालत में उसके साथ रेप किया और आपत्तिजनक हालत में कुछ फोटोज और वीडियो भी बनाए। जब युवती ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसे शादी का झांसा दिया और फिर जून के महीने में अपने साथ भोपाल ले गया। जहां एक किराए के कमरे में दोनों लिव इन में रहने लगे। इस दौरान भी अक्षत ने कई बार उसे शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए। पीड़िता का आरोप है कि कुछ दिन पहले अक्षत शादी की बात से मुकर गया और दूसरे शहर में नौकरी लगने की बात कहकर उसे हॉस्टल में छोड़कर फरार हो गया।

 

ये भी पढ़ें- रेप के बाद आपत्तिजनक फोटो खींचकर ब्लैकमेलिंग, व्यापारी की बेटी से ऐठें 3 करोड़

 

हाईप्रोफाइल मामला, आरोप-प्रत्यारोप जारी
मामला हाईप्रोफाइल परिवार से जुड़ा होने के कारण काफी सुर्खियों में है। एक तरफ युवती जहां अपने साथ हुए दुष्कर्म की शिकायत के बाद इंसाफ की मांग कर रही है वहीं दूसरी तरफ आरोपी के परिजन युवती पर ही ब्लैकमेल करने का आरोप लगा रहे हैं। उनका आरोप है कि युवती ने 5 लाख रुपए की मांग की थी जिसमें से वो डेढ़ लाख रुपए का चेक युवती को दे चुके हैं। इस पूरे मामले में युवती ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठाए हैं उसका कहना है कि पुलिस आरोपी को पकड़ने की कोशिश नहीं कर रही है।

देखें वीडियो- पार्क में प्रेमिका ने प्रेमी को चप्पल से पीटा

https://www.dailymotion.com/embed/video/x832ln5
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो