राशिफल

Horoscope : इन राशिवालों की अप्रैल के बाद से चमकने सकती है किस्मत

कोरोना वायरस की दहशत से अर्थव्यवस्था डगमगाई…

भोपालApr 10, 2020 / 07:18 pm

दीपेश तिवारी

Lucky rashi for April 2020 – astrology,vedic jyotish with horoscope

देश दुनिया में कोरोना वायरस covid-19 की दहशत के चलते अफरातफरी मची हुई है। ऐसे में कोरोना वायरस Coronavirus के चलते भारत में 14 अप्रैल तक के लिए लॉक डाउन Lockdown किया जा चुका है।

जिसके चलते नौकरी करने वाले कई जातक इस वक्त या तो मजबूरीवश घर पर आराम कर रहे हैं, या कुछ लोग वर्क फ्रॉम होम पर हैं। वहीं इनके अलावा भी ऐसे भी बहुत से लोग हैं, जो इस समय भी जान हथैली पर लेकर नौकरी पर जा रहे हैं।

अचानक कोरोना के आने से कई देशों में अर्थव्यवस्था डगमगा गई है, जिसके कारण कई लोग इस बात को लेकर भी चिंतित है कि आने वाले समय में उनके कॅरियर का क्या होगा।

दरअसल लॉकडाउन lockdown के चलते व्यापार में आई गिरावट से देश की आर्थिक स्थिति भी काफी कमजोर होती दिखाई दे रही है। इन्हीं सब बातों को लेकर पंडित सुनील शर्मा का कहना है कि अप्रैल के बाद का समय कुछ राशि के जातकों के लिए अच्छा रहेगा तो कुछ के लिए परेशानी वाला होता दिख रहा है, लेकिन इसमें भी कुछ राशि के जातकों की अप्रैल के बाद से किस्मत चमकने वाली है…
इन राशि वालों के लिए हो सकता है अच्छा समय:

1. मेष राशि:
राशिचक्र में पहली मेष राशि के जातकों के लिए अप्रैल के बाद का समय करियर में काफी महत्वपूर्ण साबित होगा। आप धन का संचय कर पाने में सक्षम होंगे। इनकी आर्थिक स्थिति काफी मजबूत रहने के साथ ही साहस में भी बढ़ोतरी होगी। इन्हें इस समय काल में किसी दोस्त की सहायता से अच्छी नौकरी मिल सकती है।

2. सिंह राशि:
वहीं पांचवीं राशि यानि सिंह राशि के जातक नौकरी में आने वाली सभी चुनौतियों का अच्छे से सामना कर पायेंगे। जिसके चलते करियर के क्षेत्र में अच्छे परिणाम देखने को मिलेंगे। विदेश यात्रा पर जाने के भी योग बन रहे हैं। कॅरियर में जीवनसाथी के भरपूर सहयोग के साथ ही रूका हुआ धन वापस आ सकता है।
3. कन्या राशि:
छठवीं राशि कन्या के जातकों को व्यापार में अच्छे परिणाम देखने को मिलेंगे, साथ ही इनके कॅरियर में बेहतरीन समय आने वाला है। इस राशि के कुछ जातक नई योजनाओं पर काम कर सकते हैं, तो वहीं कुछ जातक अपना नया काम शुरू करने की भी सोच सकते हैं। ऐसे में इन्हें विभिन्न प्रकार के स्त्रोतों से आमदनी प्राप्त हो सकती है।
4. तुला राशि:
सातवें नंबर की राशि तुला के जातकों को सहयोगी कर्मचारियों से सतर्क रहने के साथ ही इस समय कई कई चुनौतियां सामने आएंगी, लेकिन अप्रैल के बाद का समय कॅरियर के लिए शानदार रह सकता है। वहीं व्यापार करने वाले जातकों को सरकारी क्षेत्र से जुड़े कार्यों में लाभ मिलेगा। वहीं मई का महीना आपके लिए सफलता भरा साबित होगा।
5. धनु राशि:
नवीं राशि यानि धनु के जातक मई महीने की शुरुआत में नौकरी बदलने का मूड बना सकते हैं। आर्थिक दृष्टिकोण से मई का महीना आपके लिए काफी भाग्यशाली साबित होगा। 9 मई के बाद का समय इस राशि के जातकों के लिए कॅरियर के हिसाब से काफी अच्छा साबित होगा, जो वेतन में वृद्धि भी दिला सकता है।

Home / Astrology and Spirituality / Horoscope / Horoscope : इन राशिवालों की अप्रैल के बाद से चमकने सकती है किस्मत

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.