Latest News in Hindi

अंकज्योतिष 13 सितंबर 2018 : अंक 03 वाले जातक किसी भी नए काम की शुरुआत कर सकते हैं, समय उपयुक्त है

By Tanvi Sharma

Sep, 12 2018 02:11:23 (IST)

अंकज्योतिष के अनुसार जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन

अंकज्योतिष 13 सितंबर 2018 : अंक 03 वाले जातक किसी भी नए काम की शुरुआत कर सकते हैं, समय उपयुक्त है

पंडित गुलशन अग्रवाल

अंक 01- व्यवसाय में नुकसान से बचने के लिए वैकल्पिक उपायों की ओर ज्यादा ध्यान देने की जरूरत रहेगी। रिश्तेदारी में गलतफहमी के कारण संबंधों में खटास आ सकती है।
अनुकूलता के लिए- भिक्षुक का अपमान करने से बचें।

अंक 02- व्यापार बढ़ाने की दृष्टि से नए व्यक्तियों से मेल-मिलाप की कोशिशें नाकाम रहने से चिंताए बढ़ेंगी। माता-पिता के स्वास्थ्य से संबंधित परेशानी को नजरअंदाज करने से बचें।
अनुकूलता के लिए- नमः शिवाय मंत्र का विधिवत जप करें।

अंक 03- वरिष्ठों का पूर्ण सहयोग मिलने से मिली हुई परियोजनाओं को समय पर पुरा कर पाएंगे। नए काम की शुरूआत में उपर्युक्त प्रतिक्रिया न आने से मन में निरसता बनी रहेगी।
अनुकूलता के लिए- श्रीगणेशजी का दूर्वा से अर्चन करें।

अंक 04- कार्यालय में आर्थिक मसलों के ओर उलझने से मन दुखी रहेगा। कहीं दूर पर्यटन करने के योग बनते है। जनपक्ष में बदलाव लाने की कोशिशें सफल होती दिखाई देगी।
अनुकूलता के लिए- भोलेनाथ का भात से पूजन करें।

अंक 05- स्वतंत्र रहकर कार्य करने की अपनी शैली में थोड़ा बहुत परिवर्तन करने की जरूरत रहेगी। नौकरीपैशा व्यक्तियों को अपने कामकाज में गति को बरकरार रखना होगा।
अनुकूलता के लिए- कटुवचन बोलने से बचकर रहें।

अंक 06- अतिरिक्त कामकाज में किसी के सहयोग के बगैर स्वयं को पुरी तरह जुझना पड़ सकता है। अतिरिक्त लाभांश का अधिकांश हिस्सा घरेलु साजों सामान को खरीदने के लिए किया जाएगा।
अनुकूलता के लिए- नारंगी रंग का फल मंदिर में चढ़ाएं।

अंक 07- वर्तमान समय को देखते हुए युवाओं को भविष्य के प्रति अपनी चिंताओं से रूबरू होना पड़ सकता है। कार्यस्थल पर बिगड़ते संबंधों में सुधार की कोशिशें नाकाम साबित होगी।
अनुकूलता के लिए- भोजन का अपमान करने से बचें।

अंक 08- व्यवसाय के संबंध में कहीं दूर की यात्रा करने के योग बनते है। भाग्य के प्रबल होने से चहूं ओर शांति नजर आएगी। अर्थ से संबंधित कामकाज में आंशिक बदलाव लाना होगा।
अनुकूलता के लिए- बिल्वपत्र के वृक्ष के समीप घी का दीपक लगाएं।

अंक 09- पिता के साथ संबंधों में आए तनाव के कुछ कम होने से कामकाज की ओर उत्साह से ध्यान दे पाएंगे। सहेज कर रखी वस्तु के न मिलने से पुरे समय परेशान रहेंगे।
अनुकूलता के लिए- गाय को मीठी रोटी खिलाएं।

Related Stories