Horoscope Today 8 March 2021 : महाशिवरात्रि से ठीक पहले आ रहे इस सोमवार को भगवान शिव बरसाएंगे अपनी कृपा, जानें कैसा रहेगा आपका सोमवार?

आज दशमी तिथि 03:44 PM तक उसके बाद एकादशी…

<p>Aaj ka rashifal in hindi daily horoscope astrology 8 March 2021</p>

आज साल 2021 की 8 मार्च की तारीख को सोमवार Monday का दिन है। सोम यानि चंद्र… ज्योतिष में चंद्र को ग्रहों का मंत्री माना गया है। वहीं शरीर में ये गले व नाक के कारक माने जाते हैं तो कुंडली में इन्हें मन का कारक माना जाता है। इनका रंग सफेद व रत्न मोती है। इस दिन की कारक देव स्वयं देवधिदेव महादेव हैं।


आज का राशिफल : Today Rashifal – 8 March 2021,Monday…

1. मेष राशि :-
दिन की शुरुआत अधिक परिश्रम से होगी।आपकी मेहनत से आपका सामाजिक क्षेत्र बढ़ेगा। व्यवसाय में लाभदायक सौदे होंगे। विपरीत परिस्थितियों का सफलता से सामना कर सकेंगे।

2. वृषभ राशि :-
अचानक यात्रा के योग बनेंगे। आर्थिक निवेश के अच्छे फल मिलेंगे। आज जीवनसाथी से मतभेद हो सकते हैं।आमदनी में वृद्धि होगी। नौकरी में बदलाव हो सकता है।

3. मिथुन राशि :-
लंबे समय से अटके कुछ मामले आज पूरे हो सकेंगे। प्रसिद्धि और सम्मान में वृद्धि होगी। संतान के विवाह संबंध की समस्या रह सकती है।

4. कर्क राशि :-
मानसिक चिंता बढेगी। समझदारी से कार्य करें। आर्थिक स्थिति मध्यम रहेगी। अपने व्यसनों पर नियंत्रण रखें।

5. सिंह राशि :-
आजीविका में नवीन प्रस्ताव मिल सकते हैं। दांपत्य जीवन सुखद रहेगा। अपने कर्म के प्रति पूर्ण समर्पण व उत्साह रखने के कारण आपकी कीर्ति बढ़ेगी। नौकरी में अधीनस्थों का सहयोग मिलेगा।

6. कन्या राशि :-
आपकी कार्यकुशलता से लोग प्रभावित होंगे। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। व्यापार विस्तार के लिए धन जमा करने में लगे रहेंगे। विदेश जाने के योग बन रहे हैं।

7. तुला राशि :-
आप की दिनचर्या में बदलाव आएगा। लाभदायक समाचार मिलेंगे। व्यापारिक कार्य के विस्तार की योजना बनेगी। आवास संबंधी समस्या का समाधान आज संभव है।

8. वृश्चिक राशि :-
लंबे समय से चली आ रही चिंता आज समाप्त हो सकती है। स्थायी संपत्ति का लाभ होगा। व्यापार के कार्य से बाहर जाना पड़ सकता है। जीवनसाथी से संबंधों में प्रगाढ़ता आएगी।

9. धनु राशि :-
कम समय में कार्य पूरे होंगे। आज भोग-विलास में रुचि बढ़ेगी। सामाजिक एवं राजकीय ख्याति में अभिवृद्धि होगी। अधूरे काम समय पर सफलता से होने पर उत्साह में बृद्धि होगी।

10. मकर राशि :-
आज व्यापार अच्छा रहेगा। मांगलिक कार्यों में मित्रों की मदद मिलेगी। अनजाने में हुई गलती से पछतावा होगा। वाहन का प्रयोग सावधानी से करें।

11. कुम्भ राशि :-
आर्थिक मनोबल बढ़ेगा। आज भागदौड़ अधिक रहेगी। आपके क्रिया कलापो से समाज में आपके कामों को सम्मान प्राप्त हो सकेगा।

12. मीन राशि :-
पारिवारिक सुख, संतोष बढ़ेगा। आज उपहार मिलने के योग हैं। व्यापार-व्यवसाय में लाभ बढेगा। खर्चों में कमी करें। संतान से कष्ट रहेगा।

संबंधित विषय:

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.