Horoscope Today 30 january 2021 : शनिदेव आज मचाएंगे धमाल! जानिए कैसा रहेगा आपके लिए शनिवार

आज शनिदेव और देवी माता काली की पूजा का विशेष दिन…

<p>aaj ka rashifal in hindi daily horoscope astrology 30 january 2021</p>

आज साल 2021 की तारीख 30 जनवरी को शनिवार saturday का दिन है। ज्योतिष में शनि को न्याय का देवता माना जाता है। वहीं कुंडली में शनि को दुख का कारक माने गए हैं। इनका रंग काला व रत्न नीलम है। इस दिन की कारक शनि देवता हैं। इसके अलावा इस दिन शनि का संचालन करने वाली देवी माता काली और हनुमान जी की पूजा का भी विधान है।

आज द्वितीया तिथि 10:12 PM तक उसके बाद तृतीया रहेगी।

जानिए आज 30 जनवरी राशिनुसार कैसा रहेगा आपका दिन…

आज का राशिफल : Today Rashifal – 30 january 2021, saturday…

1. मेष राशि

आध्यात्मिक तरक्की होगी। धन लाभ के लिए किए गये प्रयास सफल होंगे। परिजनों का सहयोग मिलेगा। अनुबन्धों की पूर्ति होगी। सम्बन्धों का लाभ मिलेगा।न्याय पक्ष उत्तम।

2. वृषभ राशि

कारोबार का विस्तार के योग बन रहे है। नई योजना का लाभ मिलेगा। परिजनों का व्यव्हार कमजोर रहेगा। दाम्पत्य सम्बन्धों में मधुरता आयगी।धार्मिक यात्रा की योजना बनेगी।

3. मिथुन राशि

बिना अच्छे से कार्यनीति तय करें, काम आरम्भ न करें। धैर्य से अपने कार्यों को समर्पित रहें। मध्यान्ह से कुछ राहत का अनुभव होगा। कोर्ट कचहरी के चक्कर लग सकते हैं।

4. कर्क राशि

स्वास्थ का ध्यान रखें। अनुकूल समय का सदुपयोग करें। महत्व के कार्यों को प्राथमिकता दें। अपनी संगत बदले। बड़ो का आदर करें। संतान सुख सम्भव हैं। वाहन खरीदने का मन होगा।

5. सिंह राशि

शासन-प्रशासन का सहयोग न मिलने से कार्य बाधित होंगे। लम्बित कार्यों में आशाएं बलवती होंगी। सामाजिक सम्बन्धों में प्रगाढता आयेगी। यात्रा सफल रहेगी। शुभ कायों में व्यय होगा।

6. कन्या राशि
साझेदारी में किये कारोबार में तरक्की होगी। धन लाभ होता रहेगा। नया मकान दुकान खरीदने के योग है। धर्म-कर्म में रूचि बढेगी। शुभ समाचार प्राप्त होंगे। यात्रा सफल रहेगी

7. तुला राशि

समय अनुकूल नहीं है सतर्क रहे। कोई नया काम आरम्भ करने में विलंब होगा। किसी अपने के प्रति शुभ भावनाओं का उदय होगा। आशाएं बलवती होंगी।
8. वृश्चिक राशि

समय का सदुपयोग करें। विशेष महत्व के कार्य पूरा करने का प्रयास करें। सफलता मिलेगी। कारोबारी समस्याओं से सामना होगा। सायंकाल यात्रा न करें। कम समय में काम को पूरा करने में लगे रहेगे।
9. धनु राशि

समय अनुकूल नहीं है निवेश से बचे। धैर्य से कार्य सम्पादन में लगे रहें। रूके कार्यों की पूर्ति की होंगी। शुभ कार्यों में मन लगेगा। विदेश जाने के योग बन रहे हे।
10. मकर राशि

समय का सदुपयोग करें, दोस्तों के साथ मिल कर कोई नया काम शुरू कर सकते हे। विशेष लोगो से मुलाकात होगी। मनचाही कार्य सिद्धि होगी। झूठ बोल कर फस सकते हे।
11. कुम्भ राशि

अपनों की बातो से मन दुखी होगा।शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा। आश्वासन प्राप्त होंगे। कारोबार में सफलता मिलेगी। सामाजिक सम्बन्धों का लाभ मिलेगा। शुभ कार्यों में व्यय होगा।

12. मीन राशि
दिन की शुरुवात व्यस्तता पूर्वक रहेगी। देव दर्शन और निजी कार्यो में समय बीतेगा। कारोबार में सफलता मिलेगी। भाग्य में प्रबलता रहेगी। दूर स्थान से संदेश प्राप्त होंगे।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.