Aaj Ka Ank Jyotish: साल के अखिरी सोमवार को इनकी चमकेगी किस्मत, जानें किसके पास होगा पैसा

साल के अखिरी सोमवार को इनकी चमकेगी किस्मत, जानें किसके पास होगा पैसा

<p>अंकज्योतिष 03 जून 2019: आज आपको नई चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है, दिन रहेगा उत्तम</p>
अंक 01: किसी करीबी व्यक्ति की मदद करने के चक्कर में अधिक धन खर्च होने से बजट गड़बड़ा सकता है। प्रशासकीय कार्यों में निरंतरता बनी रहने से भविष्य के प्रति आशान्वित रहेंगे। अनुकूलता के लिए घी मिश्रित जल से शिवजी का अभिषेक करें।

अंक 02: सामाजिक दायित्व अच्छे से निभा पाएंगे किंतु इससे रोजमर्रा के कामकाज प्रभावित हो सकते हैं। घर की साज सज्जा पर जरूरत से ज्यादा खर्च होने से मन बेचैन रहेगा। अनुकूलता के लिए दिये गए दान को गोपनीय रखें।

अंक 03: नौकरीपेशा व्यक्तियों को मन न लगने की स्थिति में जवाबदेही वाले कार्य कुछ दिन टालने होंगे या किसी को सौंपने होंगे। रिश्तों के प्रगाढ़ होने व बढ़ने की संभावना बनती है। अनुकूलता के लिए घर आए भिक्षुक को खाद्य सामग्री दें।

अंक 04: योजना की शुरुआत में निरंतर ध्यान देने की स्थिति में लक्ष्य प्राप्त करने में आसानी रहेगी। बढ़ा हुआ आत्मविश्वास निराशा से उबरने में मदद करेगा व आशवस्त नजर आएंगे। अनुकूलता के लिए पक्षियों के दानापानी की व्यवस्था करें।

अंक 05: मेहनत के परिणाम अपनी सोच के अनुरूप नहीं मिलने से कार्य क्षमता प्रभावित होगी। जमीनी सौदों में भागदौड़ के परिणाम अच्छे रहेंगे। दोस्तों के मध्य वाणी संयम बनाए रखें। अनुकूलता के लिए श्रीकृष्ण मंदिर में बंसी अर्पित करें।

अंक 06: आपके द्वारा फैसले लेने की घड़ी में अत्याधिक सोच विचार के कारण नतीजे विपरित हो सकते हैं। खानपान में अरूचि के चलते उदर संबंधी रोग तकलीफ दे सकते हैं। अनुकूलता के लिए घर में कुलदेवी का पूजन करें।

अंक 07: रोजमर्रा के मिलने वालों से भावुकता में आकर वस्तु का आदान प्रदान तकलीफ दे सकता है। किसी लाभकारी योजना में अनुभवी व्यक्ति का साथ निश्चितता को बढ़ाएगा। अनुकूलता के लिए भोजन का अपमान करने से बचें।

अंक 08: किसी की मेहनत से प्रभावित होकर बिना समझे भाग लेने के नतीजे विपरित रह सकते हैं। निजी संबंधों में किसी विषय पर सहमति नहीं बन पाने के कारण मन में बेचैनी रहेगी। अनुकूलता के लिए बहते जल मे थोड़ा सा पंचामृत प्रवाहित करें।

अंक 09: आपकी धर्म के प्रति रूचि व छवि के चलते किसी बड़े आयोजन में महत्वपूर्ण जिम्मेदारी मिल सकती है। सहकर्मियों के मध्य बनी इज्जत को बरकरार रखना मुश्किल रहेगा। अनुकूलता के लिए किसी भी मंदिर में पूजन सामग्री चढ़ाएं।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.