Samsung SpaceMax Family Hub लॉन्च, फ्रिज के साथ Galaxy Note 10 lite मिलेगा फ्री

Samsung SpaceMax Family Hub लॉन्च
Flipkart, Samsung.com पर प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध
37,900 रुपए वाला Galaxy Note 10 lite मिलेगा फ्री

<p>Samsung SpaceMax Family Hub launched, Price, Features</p>

नई दिल्ली। साउथ कोरियाई टेक कंपनी सैमसंग ( Samsung ) ने SpaceMax Family Hub फ्रिज लॉन्च किया है। ये फ्रिज 657 लीटर के साथ है। इसे ग्राहक Flipkart, Samsung.com समेत अन्य ऑनलाइन स्टोर से 13 से 26 जुलाई के बीच 1,96,990 रुपए में प्री-बुकिंग करा सकते हैं। फ्रिज की प्री-बुकिंग करने वाले ग्राहकों को 9000 रुपए कैशबैक और 37,900 रुपए वाला Galaxy Note 10 lite फ्री में मिलेगा। SpaceMaxFamily Hub फ्रिज की कीमत 2.19 लाख रुपए है और इसपर कंपनी की तरफ से 10 साल की वारंटी भी मिल रही है।

SpaceMax Family HubTM फ्रिज के फीचर्स बेहद खास है। इस फ्रिज को फोन से कनेक्ट कर सकते हैं और कहीं से भी ये पता कर सकते हैं कि फ्रिज में क्या है। इसके अलावा फ्रिज के डोर पर 21.5 इंच फुल एचडी टच स्क्रीन डिस्प्ले है जिसपर आप अपने फेवरेट टीवी शोज और फिल्म देख सकते हैं। इसमें 25W का स्पीकर दिया गया है। टक स्क्रिन के जरिए बिना डोर खोले ये पता कर सकते हैं कि उसके अंदर क्या है।

Realme X50 Pro 5G आज बिक्री के लिए भारत में उपलब्ध, जानिए कीमत व ऑफर्स

कंपनी के मुताबिक, SpaceMax Family HubTM रेफ्रिजरेटर में बिना किसी एक्सटर्नल डायमेशन के फ्रिज के अंदर ज्यादा चीजों को स्टोर किया जा सकता है और ये इंटरनेट ऑफ थिंग्स (IoT) इकोसिस्टम को सपोर्ट करता है। बता दें कि Samsung ने साल 2018 में Family Hub 3.0 रेफ्रिजरेटर को भारत में लॉन्च किया था, जो ट्रिपल कूलिंग फैसिलिटी के साथ आता था।

गौरतलब है कि हाल ही में सैमसंग ने Samsung Galaxy A31 की कीमत में 1000 रुपये की कटौती की है। अब ग्राहक इस स्मार्टफोन को 20,999 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीद सकते हैं, जबकि पहले 21,999 रुपये कीमत रखी गयी थी। कंपनी ने फोन को सिर्फ एक ही वेरिएंट में पेश किया गया है। इसमें 6GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज है, जिसे जरूरत पड़ने पर एसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है। इसमें ग्राहकों को तीन कलर ऑप्शन प्रिज्म क्रश ब्लू, प्रिज्म क्रश ब्लैक और प्रिज्म क्रश व्हाइट शामिल है। ग्राहक फोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट्स के साथ कंपनी के ई-स्टोर ( Samsung Galaxy A31 Sale) से खरीद सकते है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.