होम अप्लाएंसेज

हर महीने हजारों रुपये की बचत करेगा O-General का AC, जानें खासियत

O-General का नया AC लॉन्च
मिनटों में घर को पूरी तरह कर देगा ठंडा

नई दिल्लीJun 10, 2020 / 02:38 pm

Pratibha Tripathi

Sponsored Article

नई दिल्ली। इन दिनों गर्मी से हर कोई परेशान है और इससे राहत पाने के लिए लोग अपने घरों में एसी का इस्तेमाल कर रहे हैं तो कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इस गर्मी से बचने के लिए नई एसी खरीदने का प्लान बना रहे हैं। हालांकि इस बीच बिजली बिल अधिक आने की भी टेंशन उन्हें परेशान करती रहती है। ऐसे में बिजली की बचत ( Bijli Bachao) के लिए कौन सी एसी खरीदें ये सोचना थोड़ा मुश्किल हो जाता है। चलिए आज आपको इस दिक्कत से निकालने के लिए एक ऐसे Air Conditioner के बारे में बताते हैं जो बिजली की खपत कम ( Reduce Electricity Consumption of AC) करने के साथ आपके घर को भी पूरी तरह से ठंडा कर देता है।

बाजार में वैसे तो कई ब्रांड के एसी मौजूद है, लेकिन O-General नाम की कंपनी ने हाल ही में नया Air Conditioner पेश किया है, जिसका नाम Tropical Cooling Redefined है। इस एसी के साथ कंपनी की तरफ से ऑफर भी दिया जा रहा है। एसी खरीदने पर ग्राहक को Inverter PCB पर 5 साल की वारंटी और Inverter Compressor पर 10 साल की वारंटी मिलेगी। साथ ही 3 महीने तक के लिए इंस्टॉलेशन फ्री मिलेगा।

3 करोड़ से ज्यादा बार Jio Phone में डाउनलोड किया गया Aarogya Setu App

O-General Air Conditioner की खास बात है कि ये कमरे को मिनटों में पूरी तरह से ठंडा करने में सक्षम है और बिजली की खपत भी कम करता है। अगर आप एसी से जुड़ी अधिक जानकारी चाहते हैं तो O-General की अधिकारिक वेबसाइट सर्च कर सकते हैं। इसके अलावा O-General Air Conditioner Customer App का भी सहारा ले सकते हैं। ये ऐसे आईफोन व एंड्रॉयड दोनों यूजर्स के लिए उपलब्ध है। इसके अलावा कस्टमर केयर नंबर 18602081007 पर भी जानकारी हासिल कर सकते हैं।

Home / Gadgets / Home Appliances / हर महीने हजारों रुपये की बचत करेगा O-General का AC, जानें खासियत

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.