Raised by Wolves Review : साल का सबसे जबरदस्त साई- फाई ड्रामा

R eview raised by wolves : साई-फाई फिक्शन पसंद करने वालों के लिए यादगार ट्रीट है Raised by wolves.

<p>raised by wolves</p>

नई दिल्ली : “Raised by Wolves” इस साल की सबसे ओरिजिनल साइंस फिक्शन मूवी हो सकती है। फिल्म के ट्रेलर में ही इतनी सारी चीजें दिख रही है कि अंदाजा लगाना मुश्किल है कि आखिर में ये मूवी कहां पर खत्म होगी । “ब्लेड रनर” और “एलियन के” रिडले स्कॉट द्वारा निर्मित – जिसने पहले दो एपिसोड भी निर्देशित किए थे – यह स्थानों में असमान है, लेकिन इसके जोखिम के आधार पर स्ट्रीमिंग पैक के अल्फा टीयर में शामिल हो जाता है।

क्या होता है Genetic Test, जानें किन हालात में इन्हें कराना है जरूरी ?

आरोन गुज़िकॉस्की (“द रेड रोड”) द्वारा निर्मित, एक साधारण वर्णन को आधार बनाता है। लेकिन पृथ्वी से परे कालोनियों को स्थापित करने के लिए मजबूर किए जा रहे मनुष्यों की गूँज वास्तविक दुनिया की गूँज से बचना मुश्किल है, क्योंकि जलवायु परिवर्तन के कारण ग्रह बर्बाद नहीं हुए हैं, जैसे कि अप्रभावित जनजातीयता, और विश्वासियों और नास्तिकों के बीच युद्ध।

इस मामले में, हम नास्तिकों के प्रयासों से शुरू करते हैं, जिन्होंने एंड्रॉइड की एक जोड़ी को भेज दिया है – जिन्हें माता (अमांडा कोलिन) और पिता (अबूबकर सलीम) के रूप में जाना जाता है – रहने योग्य ग्रह केप्लर -22 बी में कई निषेचित भ्रूण हैं। । यह योजना बच्चों को जन्म देने और उनका पालन-पोषण करने के लिए है – जो वे करते हैं – मानवता के अस्तित्व की नींव रखने में मदद करने के लिए।

एंड्रॉइड के रूप में अभिनेताओं द्वारा बेहतरीन अभिनय किया गया है हैं, लेकिन कोलिन की तुलना में पूर्व स्कैंडिनेवियाई एलिसिया विकेंडर के “एक्स मचिना” में काम करने का ख्याल अकल्पनीय है – जिसका उद्देश्य सलीम को शॉर्टचेंज करना नहीं है, जिसके पिता भयंकर पिताजी चुटकुले सुनाकर बच्चों को विचलित करना चाहते हैं। कलाकारों में दूसरे जहाज पर सवार योद्धा के रूप में ट्रैविस फिमेल (“वाइकिंग्स”) भी शामिल है।

आखिर में हम यही कहेंगे कि ये शो लगातार रुचिकर बना रहता है, एक नेत्रहीन गिरफ्तारी डिजाइन और देखो जो कुछ कम-से-ब्लॉकबस्टर-योग्य विशेष प्रभावों से अतीत हो जाता है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.