क्या Priyanka Chopra हैं प्रेग्नेंट? सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे फोटोज

|

Published: 24 Feb 2021, 10:41 AM IST

  • सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा ( Priyanka Chopra ) के प्रेग्नेंट होने के कयास
  • लंदन की फोटोज को देख फैंस ने कहा-वजन बढ़ गया
  • ढीले कपड़े पहनने के चलते कयासों को मिला बल

मुंबई। अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ( Priyanka Chopra ) के मां बनने को लेकर चर्चाएं अक्सर सामने आती रहती हैं। एक बार फिर प्रियंका को लेकर इस तरह के कयासों ने जोर पकड़ा है। इसकी वजह है उनके सोशल मीडिया पर आ रहे वीडियो और तस्वीरें। सोशल मीडिया पर यूजर्स का कहना है कि एक्ट्रेस केवल चेहरे को दिखाते हुए वीडियो/फोटो शेयर कर रही हैं। फुल बॉडी में पोस्ट नहीं आ रही हैं। यूजर्स का मानना है कि इसकी वजह उनकी प्रेग्नेंसी है। आइए जानते हैं कितनी सच्चाई इस बात में:

यह भी पढ़ें : शादी के दिन करीना को दिखाकर सैफ अली ने अमृता को भेजा था खत,दौड़ी चली आईं सारा

ढिले कपड़ों में देखे लगाए कयास

बता दें कि पिछले दिनों प्रियंका की कुछ फोटोज वायरल हुई थीं, जिनमें एक्ट्रेस का वजन बढ़ जाने के दावे किए गए थे। इनमें से एक तस्वीर वह भी थी जिसमें प्रियंका अपने डॉगी के साथ वॉक पर जाती दिखाई दीं। इस फोटो में एक्ट्रेस ओवरकोट पहने नजर आ रहीं थीं। लोगों ने ये फोटोज देख, वजन बढ़ने के कयास लगाए हैं। इसके अलावा सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की लंदन की कुछ फोटोज भी बढ़े हुए वजन के दावे के साथ शेयर की जा रही हैं। उनके ढीले कपड़ों को देख भी फैंस इस बात पर यकीन करते दिख रहे हैं। हालांकि एक्ट्रेस ने इस बारे में कोई कमेंट नहीं किया है।

फैमिली प्लानिंग पर दिया ये जवाब
कुछ दिनों पहले प्रियंका ने अपनी फैमिली प्लानिंग को लेकर बातचीत की थी। एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया था कि वह बहुत सारे बच्चों की मां बनना चाहती हैं। बस, क्रिकेट टीम न बन जाए, इतने बच्चे नहीं चाहिए। दूसरी तरफ, उनके पति निक जोनस ने भी ऐसी बात बोली थी। निक का कहना था कि वह भी प्रियंका के साथ बहुत सारे बच्चे चाहते हैं।

यह भी पढ़ें : 'मैंने प्यार किया' के बाद भाग्यश्री ने हिमालय से कर ली थी शादी, पति पर यूं गुस्साए थे फैंस

किताब की लॉन्च
प्रियंका ने हाल ही अपने किताब 'अनफिनिश्ड' लॉन्च की है। इसमें एक्ट्रेस ने अपने बचपन से लेकर मॉडल-एक्ट्रेस बनने, इस दौरान आई परेशानियों-उपलब्धियों सहित जीवन से जुड़े कई पहलुओं पर बात की है। निक जोनस से मुलाकात और शादी तक के अनसुने किस्से इस किताब का हिस्सा हैं।