नाक की सर्जरी कराकर Mia Khalifa का ऐसा हुआ हाल, हॉस्पिटल से शेयर की तस्वीर

पोर्न स्टार रह चुकीं मिया खलीफा (Mia Khalifa) ने हाल ही में अपनी नाक की सर्जरी (Nose Surgery) करवा ली है। उन्होंने अस्पताल से अपनी एक तस्वीर साझा की हैं जिसमें उनकी नाक पर प्लास्टर (Mia shared nose surgery photo) दिखाई दे रहा है।

<p>Mia Khilafa gets a nose surgery</p>

नई दिल्ली | पोर्न स्टार रह चुकीं मिया खलीफा (Mia Khalifa) ने हाल ही में अपनी नाक की सर्जरी (Nose Surgery) करवा ली है। मिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अपने पति के साथ अक्सर पोस्ट साझा करती रहती हैं। अब मिया ने अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए नाक की सर्जरी (Mia nose surgery) करवाई है। उन्होंने अस्पताल से अपनी एक तस्वीर साझा की हैं जिसमें उनकी नाक पर प्लास्टर (Mia shared nose surgery photo) दिखाई दे रहा है। मिया ने इस सर्जरी के दौरान का अनुभव भी साझा किया है। उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया (Social media) पर दिखने वाली महिलाओं की पूजा ना करें।

मिया खलीफा ने अपने डॉक्टर दीपक दुगर को सर्जरी के लिए धन्यवाद किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम (Mia Khalifa Instagram photo) पर फोटो शेयर करते हुए लिखा- ये है असली री-ब्रैंड। @deepakdugarmd जिन्होंने मेरी जिंदगी को करोड़ों से भी ज्यादा बार अपग्रेड किया है और मैं मेरी शादी पर मेरे प्रोफाइल को देखने वाले 75 से ज्यादा लोगों के लिए इससे ज्यादा खुश या तैयार नहीं हो सकती। ये मेरे ऑपरेशन का दूसरा दिना है और अभी मुझे शून्य भर का दर्द है। मैं आपको अपने इस प्रोसेस पर लेकर जाऊंगी और डॉक्टर दुगर को भी। मेरी नाक को लेकर डॉक्टर और हमारी एक दिशा में सोच थी कि कैसे मेरे मिडिल ईस्टर्न नोज को किस तरह से मेंटेन करें। मैं आपको इसका रिजल्ट दिखाने के लिए इंतजार नहीं कर पा रही हूं।

इसके अलावा मिया ने कहा कि सोशल मीडिया पर नजर आने वाली महिलाओं की पूजा ना करें और खुद की तुलना उनके आधार पर ना करें जो बहुत ही नकली है। मिया ने अपनी शरीर के एक और हिस्से की बात करते हुए बताया कि उन्होंने उसकी सर्जरी करवाई थी।

बता दें कि मिया ने अपने बॉयफ्रेंड रॉबर्ट सैंडबर्ग (Mia married Robert Sandberg) से कुछ वक्त पहले शादी कर ली थी। ये मिया की दूसरी शादी है जिसे उन्होंने गुपचुप तरीके से किया था। रॉबर्ड के साथ रिलेशनशिप में आने के बाद मिया ने पॉर्न इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.