हॉलीवुड

Kim Kardashian photos: किम कार्दशियन के HD और HQ फोटोज

Kim Kardashian दुनिया में सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाली सेलेब्रिटीज में शामिल है किम कार्दशियन का नाम। उनकी खूबसूरती, फिगर और स्टाइल के जलवे चर्चा का विषय रहते हैं। हम आपके लिए लाये है Kim Kardashian के HD और HQ Quality के Images और Photos

मुंबईApr 05, 2021 / 10:41 pm

पवन राणा

,

मुंबई। दुनियाभर में अपनी खूबसूरती और फिगर के लिए मशहूर किम कार्दशियन अमरीकन मॉडल, एक्ट्रेस, निर्माता और बिजनेसवूमन हैं। सोशल मीडिया पर किम की पॉपुलैरिटी का कोई जवाब नहीं। उनके फोटोज पर लाखों की संख्या में लाइक और कमेंट आते हैं। उनकी हर नई फोटो का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं। किम कार्दशियन की लाइफस्टाइल को लेकर अक्सर चर्चे आम होते हैं। अकेले इंस्टाग्राम पर किम के 213 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। किम को फॉलो करने वालों में दुनिया के अन्य मशहूर सेेलेब्रिटीज तक शामिल हैंं।

किम कर्दाशियन को सोशल मीडिया पर जितनी फेम मिली है, उतनी बहुत कम सेलेब्स को मिलती है। किम की फोटोज क्लिक करने के लिए फोटोग्राफर्स में होड़ सी मची रहती है।

किम कार्दशियन ( Kim Kardashian ) का बिंदास लुक

इन फोटोज में किम कार्दशियन का लुक बेहद आकर्षक नजर आ रहा है। वाइट ड्रेस और खुले बाल इन फोटोज को जीवंत बना रहे हैं। (Photo Credit: Instagram/kimkardashian/ )

किम कार्दशियन ( Kim Kardashian ) की सेल्फी
kim_kardashian_shiny_photos.jpg

किम कार्दशियन की फोटोज का फैंस में इतना क्रेज है कि उनकी सेल्फी फोटो भी अगर सोशल मीडिया पर पोस्ट होती है, तो फैंस तारीफें करते नहीं थकते। (Photo Credit: Instagram/kimkardashian/ )

किम कार्दशियन ( Kim Kardashian ) का कातिलाना लुक
kim_kardashian_selfie.jpg

किम कार्दशियन इस आर्मी प्रिंट ड्रेस में गजब ढाती नजर आ रही हैं। इन फोटोज में उनका बिंदास अंदाज नजरअंदाज करना मुश्किल है। (Photo Credit: Instagram/kimkardashian/ )

किम कार्दशियन ( Kim Kardashian ) का बोल्ड लुक
kim_kardashian_photos.jpg

ब्लैक हॉर्स और ब्लैक आउटफिट में क्लिक करवाया ये फोटोशूट किम के फैंस के लिए गिफ्ट की तरह है। फैंस ने इसे काफी पसंद किया। (Photo Credit: Instagram/kimkardashian/ )

किम कार्दशियन ( Kim Kardashian ) का सनकिस्ड लुक
kim_kardashian_new_photo1.jpg

किम कार्दशियन की ये सनकीस्ड फोटोज फैंस के दिलों में खास जगह रखती हैं। वे अक्सर इस तरह के फोटोज शेयर करती हैं। (Photo Credit: Instagram/kimkardashian/ )

यह भी पढ़ें

दुनियाभर में अपनी बोल्डनस की वजह से मशहूर एक्ट्रेस ने शेयर की थ्रोबैक फोटो, पहचाना हुआ मुश्किल

किम कार्दशियन ( Kim Kardashian ) की जबरदस्त स्टाइल
kim_kardashian_images.jpg

ये फोटोशूट किम ने अपने एक प्रोडक्ट की लॉन्च पर करवाया था। इसमें पहनी खास ड्रेस को लेकर भी काफी चर्चा हुई थी। (Photo Credit: Instagram/kimkardashian/ )

किम कार्दशियन ( Kim Kardashian ) का गाउन लुक
kim_kardashian_hot_pic.jpg

इस ट्रांसपेरेंट गाउन में किम कार्दशियन अपने चिर—परिचित अंदाज में जलवे बिखेरती नजर आ रही हैं। (Photo Credit: Instagram/kimkardashian/ )

किम कार्दशियन ( Kim Kardashian ) का बिकिनी लुक

kim_kardashian_hotphotos.jpg

फैंस के बीच किम कार्दशियन का बिकिनी लुक काफी पॉपुलर है। उनके सोशल मीडिया पर मौजूद फोटोज में से अधिकांश या तो गाउन में या बिकिनी में होते हैं। (Photo Credit: Instagram/kimkardashian/ )

यह भी पढ़ें : Kim Kardashian पति कान्ये वेस्ट से लेने जा रही हैं तलाक, शादी के सात साल बाद फाइल की डिवोर्स की अर्जी

किम कार्दशियन ( Kim Kardashian ) का बोल्ड अंदाज

kim_kardashian_hot_photo.jpg

शॉटर्स में क्लिक करवाए इन फोटोज में किम कार्दशियन का अलग ही अंदाज नजर आ रहा है। (Photo Credit: Instagram/kimkardashian/ )

किम कार्दशियन ( Kim Kardashian ) का हॉट एंड बोल्ड लुक
kim_kardashian_hot_image.jpg
इस फोटो में खास अंदाज में पोज देते हुए किम कार्दशियन नजर आ रही हैं। (Photo Credit: Instagram/kimkardashian/ )

किम कार्दशियन ( Kim Kardashian ) का ट्रांसपेरेंट गाउन

kim_kardashian_hot_images.jpg
ट्रांसपेरेंट गाउन में क्लिक इन फोटोज में किम कार्दशियन गार्जियस नजर आ रही हैं। (Photo Credit: Instagram/kimkardashian/ )
किम कार्दशियन ( Kim Kardashian ) का वायरल लुक

kim_kardashian_gown_photo.jpg
ये फोटोशूट किम कार्दशियन की सबसे वायरल फोटोज में से एक है। वजह है इन फोटोज में वियर की हुई किम की ड्रेस। (Photo Credit: Instagram/kimkardashian/ )
किम कार्दशियन ( Kim Kardashian ) का बीच लुक

kim_kardashian_bold_photos.jpg
समंदर में हों या बीच पर, किम अपने फैंस के लिए फोटोज क्लिक करवाना नहीं भूलती हैं। ये फोटोज उनमें से ही एक है। (Photo Credit: Instagram/kimkardashian/ )
किम कार्दशियन ( Kim Kardashian ) का अल्ट्रा मॉडर्न लुक

kim_kardashian_bikini_photo.jpg

किम कार्दशियन की ये ड्रेस काफी चर्चा में रही। इनमें एक्ट्रेस विशेष अंदाज में पोज देकर फैंस का दिल जीतती नजर आ रही हैं। (Photo Credit: Instagram/kimkardashian/ )

Home / Entertainment / Hollywood News / Kim Kardashian photos: किम कार्दशियन के HD और HQ फोटोज

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.