Game Of Thrones की एक्ट्रेस ने किया सनसनीखेज खुलासा, मेरे पैरों को इलेक्ट्रिक केबल से बांध किया ये गंदा काम

|

Published: 13 Feb 2021, 09:13 PM IST

-पॉपुलर एचबीओ सीरीज गेम्स ऑफ थ्रोन्स की अभिनेत्री इस्मे बियांको ने किया बड़ा खुलासा।
-म्यूजिशियन मैरीलिन मैनसन ने मेरे पैरों को इलेक्ट्रिक केबल से बांधकर किया यौन शोषण।
-तीन दिन तक खाने की जगह दी कोकीन। बिना अनुमति के कपड़े भी नहीं पहन सकी थी।

 

मुंबई। पॉपुलर एचबीओ सीरीज गेम ऑफ थ्रोन्स (Game Of Thrones) में काम कर चुकीं अभिनेत्री इस्मे बियांको (Esme Bianco) ने खुद के साथ हुई ज्यादती को लेकर खुलासा किया। जिसके बाद हॉलीवुड इंडस्ट्री में हंगामा मच गया है। इस्मे बियांको ने आरोप लगाया कि म्यूजिशियन मैरीलिन मैनसन(Marilyn Manson) ने उनका यौन शोषण (Sexual Abuse With Esme Bianco) किया है।

5 साल बाद छलका Priyanka Chopra का दर्द, बयां की वो दर्द भरी कहानी, बोली-उस दर्द के बाद बढ़ गया था 9 KG वजन

अभिनेत्री ने सुनाई आपबीती
एक निजी मैग्जीन से बात करते हुए अभिनेत्री इस्मे बियांको (Esme Bianco) ने बताया कि मैनसन एक राक्षक प्रवृति के इंसान हैं। उन्होंने मेरे समेत कई महिलाओं का जीवन बर्बाद कर चुका है। बियांको ने बताया कि मैनसन उनको कई बार परेशान कर चुका है। यहां तक कि उनका यौन शोषण (Sexual Harassment) भी किया।

अपने अंकल की मौत के बाद इस संगीतकार ने उनके कंकाल से बना दिया गिटार, लोग हुए हैरान

म्यूजिक वीडियो के दौरान मैनसन से मिली बियांको
इस्मे ने बताया कि एक म्यूजिक वीडियो के दौरान मेरी मैनसन से मुलाकात हुई। उस दौरान मैनसन ने मेरे साथ हिंसा की। मेरे पैरों को केबल से बांध दिया और इलेक्ट्रिक एडल्ट टॉय की मदद से मेरा यौन शोषण किया।

13 साल पुराने सॉन्ग Love Story का Taylor Swift ने रिकॉर्ड किया लिरिकल वीडियो, जल्द करेंगी रिलीज़

बिना समहति के कई बार शरीर को काटा
अभिनेत्री ने बताया कि म्यूजिक वीडियो की 3 दिन तक शूटिंग चली। इस दौरान मैनसन ने उन्हें ठीक से सोने भी नहीं दिया। यहां तक कि तीन दिन तक उन्हें खाने की जगह कोकीन दी। मैनसन ने मेरी सहमति के बिना कई बार मेरे शरीर को काट लिया था। उस वक्त मैं मैनसन की इच्छा के बिना कोई कपड़ा नहीं पहन सकती थी। मुझे ऐसा महसूस होता था जैसे मैं कोई जेल की सजा काट रही हूं। हालांकि मैनसन ने बियांको द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को खारिज कर दिया है।