गजब की बाइसेप्स के चलते ट्रेंड हो रहे ​क्रिस हेम्सवर्थ,फैंस ने किए मेजदार कमेंट्स

ऑस्ट्रेलियन एक्टर क्रिस हेम्सवर्थ ने हाल ही फिल्म ‘थोर: लव एंड थंडर’ से एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है। इसमें उनकी विशाल बाइसेप्स नजर आ रही है। इसकी वजह से वह सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं।

मुंबई। ऑस्ट्रेलियन एक्टर क्रिस हेम्सवर्थ हाल ही मार्वल की अपकमिंग फिल्म ‘थोर: लव एंड थंडर’ को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं। बुधवार को एक्टर ने अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। इसमें वह ‘थोर: लव एंड थंडर’ के सेट पर टाइका वेट्टी के साथ खड़े नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में उनकी विशाल बाइसेप्स नजर आ रही है और इसी वजह से वह ट्रेंड हो रहे हैं।

‘आपके हाथ की साइज मेरे जांघ जैसी है’
क्रिस हेम्सवर्थ के फैंस उनकी पॉवरफुल और विशाल मसल्स को देख अपने आपको कमेंट करने से रोक नहीं पा रहे हैं। खुले बालों के साथ सफेद टी-शर्ट और ब्लैक पेंट पहने क्रिस इस फोटो में गजब ढा रहे हैं। इस पोस्ट पर क्रिस के बंगले को पेंट करने वाले आर्टिस्ट ओटिस होप कारे ने कमेंट में लिखा है,’ मुझे लगता है कि आपकी हाथ की साइज मेरे जांघ जैसी है। फिटनेस कोच टोरे वाशिंगटन ने मस्ल्स और हैप्पी फेस आइकन पोस्ट करते हुए लिखा,’ब्रो’। वहीं, फिटनेस ट्रेनर मारिनो कटसोयूरिस ने कमेंट किया,’इस आर्म को बड़ी स्कीन पर देखने का बेसब्री से इंतजार है। कनेडियन म्यूजिक डूयो यंग बॉम्ब्स ने लिखा,’बताओ तुम वर्कआउट करते हो बिना बताए कि तुम वर्कआउट करते हो।’

यह भी पढ़ें

Extraction Review: क्रिस हेम्सवर्थ का ढाका की सड़कों पर हुआ रणदीप हुड्डा से मुकाबला, एक दूसरे पर करने लगे चाकू से वार

‘सिनेमाघरों में होगी मुलाकात’
अन्य कई यूजर्स ने क्रिस के इस पोस्ट पर मजाकिया कमेंट्स किए हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा,’थोर: लव एंड थंडर’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है। साथ ही यह नेशनल डोंट फ्लेक्श डे है, इसलिए मैंने सोचा ये सुपर रिलेक्स फोटो सही होगा। यह फिल्म मनोरंजक होगी और लोगों का दिल जीतेगी। बहुत सारा प्यार, बहुत सारा थंडर! सभी कलाकारों और क्रू मेंबर्स को शुक्रिया जिन्होनें इसे एक और अद्भूत मार्वल जर्नी बनाया। कमर कस लें, तैयार रहें, आपसे सिनेमाघरों में मुलाकात होगी।’ एक फैन ने इस पर कमेंट किया,’सुपर रिलेक्सड फोटो! आपकी मसल्स की एक फोटो मेरी पूरी बॉडी की साइज की दिखती है।’ एक अन्य यूजर ने लिखा,’आपको पक्का विश्वास है कि ये फ्लेक्सिंग नहीं है?’ एक अन्य ने लिखा,’ इस आर्म पर ये आदमी क्या लग रहा है।’

यह भी पढ़ें

जानिए ‘एवेंजर्स’ के स्टार्स की फीस, ‘आयरन मैन’ को मिलते हैं अरबों, पढ़िए दूसरे सुपरहीरोज की कमाई

गौरतलब है कि मार्वल सिनेमेटिक यूनिवर्स की फिल्म ‘थोर: लव एंड थंडर’ अगले साल के मध्य में रिलीज होगी। इस चौथे भाग में थेसा थॉमसन, नताली पोर्टमैन, क्रिसटिन बाले, क्रिस प्रैट, जैमिनी अलेक्जेंडर, डेव बटिस्टा, कैरेन गिलान, सीनए गुन और जेफ गोल्डब्लम भी नजर आएंगे।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.