मस्जिद के बाहर फोटोशूट और हिप पर भागवत गीता का श्लोक लिखवाकर Rihanna उड़ा चुकी हैं धर्मों का मज़ाक

|

Published: 18 Feb 2021, 11:21 AM IST

  • किसान आंदोलन ( Farmers Protest ) पर ट्वीट कर सुर्खियों में आईं अमरिकन पॉप सिंगर रिहाना ( Rihanna )
  • कई धर्मों का उड़ा चुकी हैं मज़ाक
  • रिहाना का विवादों से हैं गहरा नाता

नई दिल्ली। अमरिकन पॉप सिंगर रिहाना विदेशों से ज्यादा इन दिनों भारत में चर्चा का विषय बनी हुई हैं। हाल ही किसान आंदोलन पर ट्वीट कर रिहाना ने भारत के घर-घर में अपनी पहचान बना ली हैं। वहीं ऐसा लगता है कि रिहाना का भी विवादों से गहरा नाता है। इसीलिए तो कभी वह किसान आंदोलन को लेकर ट्रोल हो जाती हैं तो कभी भगवान गणेश का नेकलैस पहनकर लोगों से खरी-खोटी सुनती हैं। चलिए आज आपको रिहाना के उन विवादों से परिचित करवातें हैं। जिनकी वजह से उन्हें खूब सुर्खियों में रहना पड़ा।

पब्लिक में नशे करती हुई देखी गईं

रिहाना को अक्सर वीड का सेवन करते हुए पाया गया है। हैरानी की बात यह वह वीड पब्लिक लेती हैं। यही नहीं सोशल मीडिया पर वह खुलकर बता चुकी हैं कि वह मरिजुआना का सेवन करती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर तेजी से वायरल हुई थी। जिसमें देखा गया था कि वह सबके सामने वीड का सेवन कर रही हैं।

मस्जिद के बाहर करवाया फोटोशूट

रिहाना को उस वक्त सबसे ज्यादा अलोचनाओं का सामना करना पड़ा जब उन्होंने मस्जिद के सामने एक फोटोशूट करवाया था। दरअसल, यह बात साल 2013 की है। जब रिहाना अबूधाबी में स्थित मशहूर शेख जायद शाही मस्जिद के सामने फोटोशूट करती हुईं नज़र आईं थी। फोटोशूट के दौरान रिहाना ने काले रंग के हिजाब के साथ लाल लिपस्टिक और भारी गहने पहने हुए थे। जैसे इस बात का पता लोगों को चला उन्होंने तुरंत उन्हें वहां से निकाल दिया। सोशल मीडिया पर लोगों ने उस वक्त भी रिहाना को खूब बुरा भला कहा था।

बॉयफ्रेंड की पिटाई

सोशल मीडिया पर बेबाकी से बोलने वाली रिहाना अपने बॉयफ्रेंड से मार खा चुकी हैं। जी हां, सोशल मीडिया पर एक तस्वीर सामने आई थीं। जिसमें रिहाना चोटिल नज़र आई थीं। बताया जा रहा था कि रिहाना के बॉयफ्रेंड क्रिस ने उनके मुंह पर जोरदार मुक्का मारा था। जिसकी वजह से उनका होंठ फट गया था।

इस्लामिक गाने पर किया लॉन्जरी का प्रदर्शन

रिहाना को अक्सर धार्मिक भावनाओं का मज़ाक उड़ाते हुए देखा गया है। रिहाना ने उस वक्त भी खूब सुर्खियों बंटोरी थीं। जब उन्होंने एक लॉन्जरी ब्रांड का शूट किया था। इस शूट में उन्होंने इस्लामिक धर्म का गाना प्ले किया था।

हिप पर करवाया संस्कृत भाषा में टैटू

रिहाना ने अपने हिप पर एक टैटू करवाया था। संस्कृत भाषा में करवाए इस टैटू पर भागवत गीता के कुछ शब्द लिखे हुए थे। जिस पर जमकर बवाल हुआ था।