Coronavirus से हुई अभिनेता Nick Cordeiro की मौत, पैर काटने के बाद भी फैल गया था संक्रमण

निक (Nick Cordeiro dies) पिछले 30 मार्च से ही कोरोना वायरस से संक्रमित होने के चलते अस्पताल में भर्ती थे।
90 दिनों से चल रहे इलाज के बादलॉस एंजिल्स के एक अस्पताल में हुई मौत

<p>Nick Cordeiro dies</p>

नई दिल्ली। कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर पूरी दुनिया में एक भयकंर रूप धारण कर चुका है। इस महामारी से (coronavirus disease) संक्रमित लोगों की मौत का आंकड़ा भारत में ही पूरी दुनिया में इस कदर से बढ़ रहा है कि लोगों को मरने के बाद उन्हें दफनाने के लिए जमीन तक मिलना मुश्किल हो रही है। इसी तरह से चीन से फैली इस महामारी (coronavirus disease) के कोप से अमेरिका की स्थिति भी काफी गंभीर हैं। संक्रमण के मामले में अमेरिका पहले स्थान पर हैं। वहीं दूसरे स्थान पर ब्राजील, तीसरे पर स्थान पर भारत है। सरकारी आंकड़ों के अनुसार भारत में 6.9 लाख लोग इस महामारी से पीड़ित हैं।

इस महामारी से आम लोगों से लेकर बॉलीवुड हो या फिर हॉलीवुड हर बड़े लोगों के संक्रमित होने की खबरे सुनने को मिल रही है जिनमें से हॉलीवुड को अभिनेता निक कॉर्डेरो (Nick Cordeiro dies) की कोरोना वायरस से हुई जटिलताओं के कारण मृत्यु हो गई। वह महज 41 वर्ष के थे। अभी हाल ही में उन्हें टोनी अवार्ड के लिए नामित या गया था।

अभिनेता निक कॉर्डेरो (Nick Cordeiro death) पिछले 90 दिनों से लॉस एंजिल्स के एक अस्पताल में भर्ती थे। उनकी पत्नी अमेंडा क्लूट्स ने इस खबर की जानकारी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए दी है। पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- ‘अब परमेश्वर के पास स्वर्ग में एक और स्वर्गदूत मौजूद है। मेरे प्यारे पति का आज सुबह निधन हो गया। वह अपने परिवार से बेहद प्यार करते थे, और अब उन्होंने हंसते मुस्कुराते इस दुनिया को छोड़ दिया है। मैं काफी दुखी हूं। उनके जाने से मैं टूट गई हूं। क्योंकि उनके बिना हमारे जीवन अधूरा। निक मेरे जीवन की सबसे बड़ा साथी था उनकी बातों को सुनने, उनके साथ रहना मुझे कफी पसंद था। वह एक अविश्वसनीय अभिनेता और संगीतकार थे। वह एक बेहतरीन पिता और पति थे।’

दरअसल अभिनेता निक कॉर्डेरो काफी लंबे समय से कोरोना वायरस से जूझ रहे थे इसी बढ़ते संक्रमण के चलते उनका पिछले दिनों पैर भी काटा गया था। निक पिछले 30 मार्च से ही कोरोना वायरस से संक्रमित होने के चलते अस्पताल में भर्ती थे।

एक्टर ‘वेट्रेस’ में अर्ल हंटरसन का किरदार निभाने के लिए काफी मशहू रहे। इसके अलावा उन्हें थियेटर इंडस्ट्री के प्रतिष्ठित अवॉर्ड टोनी के लिए भी नॉमिनेट किया गया था।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.