2 वर्षीय अनाथ बच्ची के साथ क्रूरता करता था व्यक्ति, Viral Video से खुली पोल

बच्ची के सिर से वैसे ही मां का साया उठ चुका था, लेकिन मोहल्ले में रहने वाले एक व्यक्ति ने उसकी मुसीबत और बढ़ा दी (Man Brutally Beaten Orphan Girl In Hisar Haryana) (Haryana News) (Hisar News)…
 

<p>2 वर्षीय अनाथ बच्ची के साथ क्रूरता करता था व्यक्ति, Viral Video से खुली पोल</p>

हिसार: एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। मां के देहांत के बाद एक व्यक्ति अनाथ बच्ची को बेहरहमी से पीटने लगा। इस घटना का वीडियो वायरल हो गया है। इसके बाद सामाजिक संस्था बच्ची की मदद को आगे आई। पीड़िता को अनाथालय भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें
Kerala : भारी बारिश और भूस्खलन से 15 की मौत, 55 मजदूर फंसे, रेस्क्यू टीम ने 12 को बचाया

यह मामला हरियाणा के हिसार जिले का है। मिली जानकारी के अनुसार जिले के ऋषि नगर में गोरी नामक महिला अपने पति व बच्ची के साथ किराए केे मकान में रह रही थीं। कुछ विवाद होने पर पति उसे छोड़कर चला गया। अब अपनी बच्ची के साथ वह किसी तरह अपनी जिंदगी जी रही थीं। लेकिन निष्ठुर नियति को यह भी रास नहीं आया। कुछ दिनों पहले गोरी की तबीयत बिगड़ी। निजी अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। अब उसकी दो साल की बच्ची दुनिया में अकेली रह गई।

यह भी पढ़ें
कोरोना संकट के बीच कोरोनिल की बंपर ब्रिकी? मांग पूरी करना मुश्किल: Baba Ramdev का दावा

दो साल की अनाथ बच्ची के सिर से वैसे ही मां का साया उठ चुका था। लेकिन मोहल्ले में रहने वाले एक व्यक्ति ने उसकी मुसीबत और बढ़ा दी। मकान मालिक ने गोरी के रिश्तेदारों से संपर्क कर बच्ची को अपने साथ ले जाने को कहा। उन्होंने यह भी बताया कि राजीव नामक युवक बच्ची के साथ क्रूरता करता है। बच्ची से मारपीट का वीडियो सीसीटीवी में भी कैद हो गया था।

यह भी पढ़ें
Bihar: बीच सड़क कुदाल से पति ने पत्नी का काटा सिर, मौके पर मौत, फिर किया ये काम

इसी बीच सुरेश नामक युवक बच्ची की मदद को आगे आया। उसने घर से मारपीट की फुटेज हासिल की। इसके बाद उसने सेव चिल्ड्रन स्वयंसेवी संस्थान से संपर्क किया। संस्था की मदद से बच्ची को अनाथालय भिजवाया गया। इधर पुलिस ने आरोपी राजीव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें…

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.