CMO को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी

मामले में मुख्य चिकत्सा अधिकारी ने थाना कोतवाली हाथरस गेट पुलिस को तहरीर देकर फ़ोन पर धमकी देने वाले व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराते हुये थाना पुलिस से मामले में करवाई की मांग की है।

<p>CMO को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी</p>
हाथरस। जिले के मुख्य चिकत्सा अधिकारी ब्रजेश राठौर को फ़ोन पर जान से मारने की धमकी मिली है। फ़ोन पर धमकी देने वाले व्यक्ति ने मुख्य चिकत्सा अधिकारी को गोली से मारने धमकी दी है। जिसके बाद मुख्य चिकत्सा अधिकारी का पूरा परिवार दहशत में आ गया है। मामले में मुख्य चिकत्सा अधिकारी ने थाना कोतवाली हाथरस गेट पुलिस को तहरीर देकर फ़ोन पर धमकी देने वाले व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराते हुये थाना पुलिस से मामले में करवाई की मांग की है।
यह भी पढ़ें

नहर में बोरे में बंद मिला गर्भवती महिला का शव



आपको बता दें कि जिले के मुख्य चिकत्सा अधिकारी ब्रजेश राठौर का जनपद आगरा के न्यू आगरा थाना क्षेत्र के अन्तर्गत 902 सैफायर टॉवर पुष्पांजली हाईट्स दयालबाग में स्थाई निवास है। आगरा में ही मुख्य चिकत्सा अधिकारी ब्रजेश राठौर के पड़ोस में आगरा टॉरेंट पॉवर कंपनी में तैनात आशित श्रीवास्तव से करीब सात दिन पहले गाड़ी पार्किंग को लेकर झगड़ा हो गया। आरोप है कि आशित श्रीवास्तव ने अपने 639558581 नंबर से मुख्य चिकत्सा अधिकारी ब्रजेश राठौर के 9410220900 नंबर पर 23 जनवरी को फ़ोन करके पहले तो भद्दी-भद्दी गलियां दी बाद में आशित श्रीवास्तव ने फ़ोन पर ही मुख्य चिकत्सा अधिकारी ब्रजेश राठौर को परिवार सहित गोली से उड़ा देने की धमकी दी। जिसके बाद मुख्य चिकत्सा अधिकारी ब्रजेश राठौर का पूरा परिवार दहशत में आ गया है।

यह भी पढ़ें

फसल बर्बाद होने से परेशान किसान ने की आत्महत्या

मुख्य चिकत्सा अधिकारी ब्रजेश राठोर ने फ़ोन पर जान से मारने की धमकी देने वाले आशित श्रीवास्तव के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर थाना कोतवाली हाथरस गेट पुलिस को तहरीर दी है। जिसके बाद पुलिस ने मुख्य चिकत्सा अधिकारी ब्रजेश राठौर की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुये मामले में जांच में जुट गई है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.