हाथरस कांड: हाईकोर्ट में सुनवाई शुरू, जल्द स्टेटस रिपोर्ट पेश कर सकती है CBI

Highlights:
-दोपहर तीन बजे शुरू हुई सुनवाई
-हाईकोर्ट ने स्टेटस रिपोर्ट पेश करने के दिए थे निर्देश

<p>court</p>
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
हाथरस। युवती संग कथित गैंगरेप और मार्डर मामले में बुधवार दोपहर तीन बजे हाईकोर्ट में सुनवाई शुरू हो चुकी है। जस्टिस पंकज मित्थल और जस्टिस राजन रॉय की बेंच हाथरस मामले पर स्वत: संज्ञान लेते हुए सुनवाई कर रही है। बताया जा रहा है कि कुछ ही देर में सीबीआई अपनी स्टेटस रिपोर्ट पेश करेगी। इसके लिए पिछली सुनवाई में कोर्ट ने सीबीआई को आदेश दिए थे। सभी की नजरें इस ओर टिकी हुई हैं। इसके साथ ही पीड़िता के गांव में भी तरह-तरह की चर्चाएं भी शुरू हो गई हैं।
यह भी पढ़ें

Hathras कांड: हाईकोर्ट में स्टेटस रिपोर्ट पेश करेगी CBI, आरोपियों के परिजन बोले- अभी जांच अधूरी है

वहीं सीबीआई द्वारा चारों आरोपियों का पॉलीग्राफी टेस्ट कराया जा रहा है। जिसके लिए सभी को गुजरात के गांधीनजर स्थित लैब ले जाया गया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आरोपियों के परिजनों का कहना है कि जब जांच ही पूरी नहीं हुई है तो ऐसे में सीबीआई कोर्ट में कुछ खास अपनी रिपोर्ट में नहीं बता सकेगी। उन्होंने फिर दोहराते हुए कहा कि हमारे बच्चों ने कुछ नहीं किया है। सीबीआई फिर चाहे कोई भी टेस्ट करा ले, हमें कोई परेशानी नहीं है। आरोपी रामू के पिता राकेश ने कहा कि बताया गया है कि उनके बेटे समेत चारों आरोपियों को गुजरात ले जाया गया है। इसकी जानकारी उन्हें नहीं दी गई।
यह भी पढ़ें

पुलिस कमिश्नर नोएडा और लखनऊ के अधिकारों में होगी कटौती, बढ़ेगा जिलाधिकारियों का कद

गौरतलब है कि दो नवंबर को सुनवाई के दौरान हाईकोर्ट ने सीबीआइ से जांच की स्टेटस रिपोर्ट पेश करने को कहा था। कोर्ट ने यह भी पूछा था कि सीबीआई को इस केस की तफ्तीश पूरी करने में लगभग कितना समय लगेगा। बताया जा रहा है कि इसके बाद से सीबीआइ ने जांच तेज कर दी थी।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.