हरदा

ब्वॉयफ्रेंड के साथ मिलकर कर दी पति की हत्या, फिर गूगल से पूछा- ‘लाश ठिकाने कैसे लगाए’

पत्नी ने अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी। पति की हत्या के बाद उसे जब ये समझ नहीं आया कि, लाश को ठिकाने कैसे लगाएं, तो उसने अपने मोबाइल फोन से गूगल पर लाश ठिकाने लगाने का तरीका तक सर्च किया था।

हरदाJun 20, 2021 / 12:50 pm

Faiz

ब्वॉयफ्रेंड के साथ मिलकर कर दी पति की हत्या, फिर गूगल से पूछा- ‘लाश ठिकाने कैसे लगाए’

हरदा/ मध्य प्रदेश के हरदा में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। दरअसल, यहां एक पत्नी ने अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी। पति की हत्या के बाद उसे जब ये समझ नहीं आया कि, लाश को ठिकाने कैसे लगाएं, तो उसने अपने मोबाइल फोन से गूगल पर लाश ठिकाने लगाने का तरीका तक सर्च किया था। पुलिस ने आरोपी पत्नी तबस्सुम और उसके आशिक इरफान को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि, महिला का प्रेमी उसके पति का दोस्त था।

 

पढ़ें ये खास खबर- Online Fraud : लिंक पर क्लिक करते ही खाली हुआ खाता, कार बेचने के लिये ऑनलाइन साइट पर डाला था कार का फोटो

 

36 घंटों में पुलिस ने किया हत्या का खुलासा

मामले की जानकारी देते दुए एसपी मनीष कुमार अग्रवाल ने बताया कि, शुक्रवार को हरदा के खेड़ीपुरा नई आबादी इलाके में आमिर नामक युवक की हत्या का मामला सामने आया था। घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की तफ्तीश करते हुए 36 घंटों के भीतर हत्या का खुलासा किया है। पुलिस पड़ताल में सामने आय कि, युवक की हत्या उसकी पत्नी तबस्सुम और उसके प्रेमी इरफान ने की है। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल होने वाली हथोड़ी, आरोपी के खून से सने कपड़े, मोबाइल फोन, मृतक के हाथ पैर बांधने में इस्तेमाल हुआ डुपट्टा जब्त कर लिया है। वहीं, दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बता दें कि, आरोपी इरफान हरदा नगर पालिका में राजस्व विभाग में पदस्थ है।


इस तरह दिया निर्मम हत्या को अंजाम

पुलिल पूछताछ में खुलासा हुआ कि, आमिर की पत्नी तबस्सुम और उसके दोस्त इरफान में संबंध थे। लेकिन, लॉकडाउन के दौरान आमिर के घर पर ही रहने की वजह से दोनों मिल नहीं पा रहे थे। इस चिंता ने दोनों को इतना परेशान कर दिया कि, उन्होंने आमिर की हत्या की ही साजिश रच डाली। आरोपी पत्नी ने पुलिस पूछताछ में बताया कि, आमिर दमे की बीमारी से ग्रस्त था। वो रोजाना सोने से पहले इसकी एक गोली लिया करता था। इसी बात का फायदा उठाकर 18 जून की रात तबस्सुम ने उसे दमे की गोली के बजाय नशे की गोली दे दी। आमिर के बेहोश होते ही इरफान घर में जा पहुंचा। इसके बाद दोनों आरोपियों ने मिलकर आमिर के हाथ-पैर दुपट्टे से बांधे और उस पर हथौड़ी से लगातार तब तक वार किए, जब तक उसकी जान नहीं निकल गई।

 

पढ़ें ये खास खबर- चोरी का ये तरीका कर देगा हैरान : जिस कैश डिपॉजिट मशीन में लोग रुपए डालते हैं लोग, उसी से लाखों रुपये उड़ा ले गए चोर


इस तरह हुआ मामले का खुलासा

पुलिस के मुताबिक, पति की हत्या की जानकारी तबस्समुम ने ही पुलिस को दी थी। मौके पर पहुंची पुलिस को शुरुआती अदाजा ये हुआ कि, शायद चोरी के चलते हत्या को अंजाम दिया गया है। लेकिन, जब जांच आगे बढ़ी, तो पुलिस को पत्नी पर हत्या का शक हुआ। पुलिस ने उसकी कॉल डिटेल खंगाली, तो उसमें इरफान का एंगल भी सामने आय। पुलस ने दोनों के बयान लिये तो, उसका शक गहरा गया। लेकिन, इस जघन्य हत्याकांड पर से पर्दा तब उठा, जब पुलिस ने तबस्सुम के मोबाइल फोन की गूगल हिस्ट्री की जांच की। तबस्सुम के मोबाइल फोन की गूगल हिस्ट्री देखकर पुलिस हैरान रह गई। तबस्सुम ने गूगल पर सर्च किया था कि, ‘हत्या के बाद लाश के हाथ-पैर कैसे बांधें’ और हत्या के बाद लाश को ठिकानें कैसे लगाएं। पुलिस ने आरोपी पत्नी से इसपर कड़ाई से पूछताछ की, तो उसने पूरा माजरा उगल दिया।

कोरोना वैक्सीन से जुड़े हर सवाल का जवाब – जानें इस वीडियो में

Home / Harda / ब्वॉयफ्रेंड के साथ मिलकर कर दी पति की हत्या, फिर गूगल से पूछा- ‘लाश ठिकाने कैसे लगाए’

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.