हापुड़

Lockdown: हापुड़ पुलिस का शर्मनाक चेहरा, तपती धूप में युवकों को रेलवे फाटक पर लेटाया, वीडियो वायरल

Highlights -बिना मास्क के जा रहे थे दोनों युवक -पुलिस कर्मियों ने युवकों को दी तालिबानी सजा -राहगीर ने वीडियो बनाकर कर दिया वायरल

हापुड़May 19, 2020 / 11:03 am

jai prakash

हापुड़: सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रवासी मजदूर हाइवे या रेलवे ट्रैक के सहारे न जाएं इसके लिए सभी जिलों को अलर्ट किया है। लेकिन कुछ पुलिस कर्मी इसे अपनी मनमानी समझ रहे हैं। जिसमें खाकी को शर्मसार करने वाली एक तस्वीर सिटी कोतवाली के रेलवे फाटक से आ रही है। इसमें पुलिस कर्मी बिना मास्क के जा रहे दो युवकों को सजा के रूप में रेलवे ट्रैक पर लेट कर चलने को कहती है, जबकि मई की तपती धूप में दोनों युवक बार-बार उठ जा रहे हैं तो पुलिस कर्मी उन पर डंडा चला रहे हैं। ये वीडियो किसी राहगीर ने बनाकर वायरल कर दिया। जिसके बाद पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है।

पेपर फैक्ट्री में बड़ी संख्या में काम कर रहे थे मजदूर तभी लग गई भीषण आग, इसके बाद जो हुआ…

ये है पूरा मामला
वीडियो के मुताबिक दो युवक रेलवे फाटक पर वहां से गुजर रहे थे। तभी वह मौजूद पुलिसकर्मियों ने दोनों युवकों को रेलवे ट्रैक पर लिटा लिटा कर डंडे के बल पर चलवाया गया। पुलिस का ज़ुल्म इतना था कि तेज गर्मी में रेलवे ट्रैक की बीच की जमीन काफी गर्म हो रही थी। यही नहीं जिस वक्त इन्हें रेलवे ट्रैक पर चलाया जा रहा था अगर ट्रेन आ जाती और हादसा हो जाता तो किसकी जिम्मेदारी होती। फ़िलहाल वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधिकारियों को भी जवाब देते नहीं बन रहा है।

यूपी के इन जिलों में बनेगी कचरे से बिजली, नीदरलैंड की कंपनियां लगाएंगी प्लांट

मजदूरों को रोकने के लिए लगी थी ड्यूटी
बताया जा रहा है कि दोनों पुलिस कर्मियों की ड्यूटी प्रवासी मजदूरों को रोकने के लिए और चेकिंग के लिए लगाई गयी थी। लेकिन इस तरह की घटना ने खाकी को ख़ासा शर्मसार किया है।

Home / Hapur / Lockdown: हापुड़ पुलिस का शर्मनाक चेहरा, तपती धूप में युवकों को रेलवे फाटक पर लेटाया, वीडियो वायरल

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.