Lockdown में हिंदू युवा वाहिनी नेता को मारी गोली, सरकारी अधिकारी समेत तीन के खिलाफ हुई FIR दर्ज

धौलाना थाना क्षेत्र के गांव सपनावत में एक हिंदू युवा वाहिनी के नेता को गोली मारकर बदमाश फरार हो गए

हापुड़। धौलाना थाना क्षेत्र के गांव सपनावत में एक हिंदू युवा वाहिनी के नेता को गोली मारकर बदमाश फरार हो गए। यह वारदात दिनदहाड़े हुई। जिसको लेकर लोगों में पुलिस के खिलाफ रोष है। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल हिंदू नेता मोहित राणा को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। बताया गया है कि घायल मोहित राणा की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।
जानकारी के अनुसार, धौलाना थाना क्षेत्र के गाँव सपनावत निवासी मोहित राणा धौलाना ब्लॉक के हिन्दू युवा वाहिनी के उपाध्यक्ष है। दोपहर के समय मोहित राणा खेत से आपने घर वापस आ रहा थे। तभी बदमाशों ने उसे गोली मार दी और फरार हो गए। वहीं, घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने आनन फानन में घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। पूरे मामले की जांच में जुट गई है। कुछ दिन पहले मोहित ने अपने गाँव के सेकेट्री व ग्राम प्रधान पति की लॉकडाउन में शराब पार्टी करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी थी। जिसके चलते सेकेट्री को सस्पेंड भी कर दिया गया।
परिजन शराब पार्टी के मामले से जोड़कर देख रहे हैं। वहीं, दूसरी और पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। धौलाना कोतवाली प्रभारी रवि रतन का कहना है कि तीन के खिलाफ नामजद रिपोर्ट की गई। इनमें सपनावत गांव का सेकट्ररी, प्रधान पति और उसके बेटे के खिलाफ मामले की जांच की जा रही है।
यह भी पढ़ें

UP: औरैया सड़क हादसे में आया गाजियाबाद कनेक्शन सामने, SHO सस्पेंड

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.