कुआं खुदाई कार्य के दौरान मिट्टी धंसने से दो मजदूर दबे, बचाव कार्य जारी, देखें वीडियो

ग्राम पंचायत न्योलखी के चक चार केकेएसएम के एक खेत में गुरुवार को सिंचाई पानी के लिए कुआं पक्का करने के के दौरान अचानक मिट्टी धंस गई। हादसे में दो मजदूर दब गए।

<p>ग्राम पंचायत न्योलखी के चक चार केकेएसएम के एक खेत में गुरुवार को सिंचाई पानी के लिए कुआं पक्का करने के के दौरान अचानक मिट्टी धंस गई। हादसे में दो मजदूर दब गए।</p>
रावतसर (हनुमानगढ़)। ग्राम पंचायत न्योलखी के चक चार केकेएसएम के एक खेत में गुरुवार को सिंचाई पानी के लिए कुआं पक्का करने के के दौरान अचानक मिट्टी धंस गई। हादसे में दो मजदूर दब गए। पुलिस-प्रशासन ने बचाव कार्य शुरू करवाया।
नायब तहसीलदार नंदलाल बाजिया ने बताया कि नाथवाना निवासी दीनदयाल (24) पुत्र बाबूलाल स्वामी, आसाराम (25) पुत्र शिवलाल कूकणा व गिरधारी (23) पुत्र जगदीशदास स्वामी दो माह से न्योलखी निवासी आदराम पुत्र सूरजाराम सिराव के खेत में 80 फीट गहरा कुंआ खोदने के बाद चिनाई कर रहे थे। गुरुवार सुबह लगभग साढ़े सात बजे दीनदयाल व आशाराम कुंए में काम कर रहे थे। वहीं, गिरधारीलाल कुएं बाहर से मदद कर रहा था।
लगभग साढ़े आठ बजे कार्य पूर्ण कर दीनदयाल व आसाराम बाहर निकल रहे थे। लगभग 20 फीट ऊपर आते ही अचानक मिट्टी ढहने लगी। इससे दीनदयाल व आशाराम कुएं में दब गए। अनुमान लगाया जा रहा है कि दोनों 60 फीट नीचे दबे हुए हैं।
वहीं ऊपर से 40 फीट तक कुंआ अभी भी खाली है। इससे 20 फीट मिट्टी में दबने की आशंका हे। देर शाम तक ग्रामीणों की मदद से राहत कार्य जारी था। दो मजदूरों के दबने की घटना के लगभग छह घंटे बाद भी उपखंड अधिकारी मौके पर नहीं पहुंची।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.