हनुमानगढ़ जिले में अब एक भी कोरोना वायरस का पॉजिटिव रोगी नहीं

हनुमानगढ़ जिले में अब एक भी कोरोना वायरस का पॉजिटिव रोगी नहीं भादरा को जोगीवाला के युवक की दूसरी बार भी रिपोर्ट आई नेगेटिवजिले के पहले दो कोरोना वायरस के रोगी को भेजा जाएगा घर आज

<p>हनुमानगढ़ जिले में अब एक भी कोरोना वायरस का पॉजिटिव रोगी नहीं</p>
हनुमानगढ़ जिले में अब एक भी कोरोना वायरस का पॉजिटिव रोगी नहीं
भादरा को जोगीवाला के युवक की दूसरी बार भी रिपोर्ट आई नेगेटिव
जिले के पहले दो कोरोना वायरस के रोगी को भेजा जाएगा घर आज
हनुमानगढ़. जिले में अब एक भी कोरोना वायरस का पॉजिटिव रोगी नहीं है। वर्तमान में जिला अस्पताल में भर्ती एक मात्र भादरा तहसील के जोगीवाला के युवक की रिपोर्ट दूसरी बार सोमवार को नेगेटिव आई है। अब इसे भादरा के ही क्वॉरंटीन सेंटर भेजा जाएगा। इससे पूर्व जिले के दस पॉजिटिव रोगी की रिपोर्ट लगातार दो बार नेगेटिव आने पर क्वॉरंटीन सेंटर में भर्ती है। इनमें से टाउन के रूपनगर के दो जनों की रिपोर्ट फिर से नेगेटिव आने पर मंगलवार को घर भेजा जाएगा। जिले में सबसे पहले इन्हीं दोनों को करोना वायरस की पुष्टि हुई थी।
कोरोना कहां से हुआ, नहीं की पुष्टि
जिले के पहले दो कोरोना वायरस के रोगी ठीक होने पर घर भेजा जाएगा। लेकिन इन्हें कोरोना वायरस किसके संपर्क से हुआ। इसकी पुष्टि अभी तक स्वास्थ्य विभाग व जिला प्रशासन ने नहीं की है। यह सवाल अभी तक सभी को खटक रहा है। जिला अस्पताल के मेडिकल ज्यूरिस्ट डॉ. शंकर सोनी ने बताया कि जिला अस्पताल से कुल 1217 सैंपल बीकानेर भेजे जा चुके हैं। इसमें से 1186 की रिपोर्ट नेगेटिव, 11 पॉजिटिव आए थे। वर्तमान में 15 संदिग्ध रोगियों की रिपोर्ट मंगलवार देर शाम तक आने की संभावना है।
12 संदिग्ध रोगियों को किया भर्ती
हनुमानगढ़. जिला अस्पताल में सोमवार को 12 संदिग्ध रोगियों को भर्ती कर जांच के लिए सैंपल भेजे गए। इनमें से एक संदिग्ध रोगी नाथवांना, दो जने हनुमानगढ़ जंक्शन क्षेत्र के, तीन जने हनुमानगढ़ टाउन से, पांच जने पीलीबंगा से व एक जना चिकित्सक का सैंपल भेजा गया है। जिला अस्पताल में रविवार को 16 संदिग्ध रोगियों को भर्ती किया गया था। इनमें से 13 की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। इनमें से तीन जनें भादरा का जोगीवाला का एक युवक जो कि जिला अस्पताल में भर्ती था। दो जनें टाउन के रूपनगर के शामिल थे। इन्हें जिले में सबसे पहले कोरोना वायरस की पुष्टि हुई थी। इनकी रिपोर्ट फिर से नेगेटिव आई है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.