हनुमानगढ़

पत्नी और भाई को चाकू से गोदा

– दोनों गंभीर घायल श्रीगंगानगर के चिकित्सालय में भर्ती
– नशापूर्ति के लिए पैसे देने से मना करना पड़ा भारी

हनुमानगढ़May 01, 2020 / 01:08 pm

Manoj

पत्नी और भाई को चाकू से गोदा

संगरिया. नशापूर्ति के लिए पैसे देने से मना करना दो जनों को मंहगा पड़ गया। पति ने पत्नी व छोटे भाई को चाकू से गोद दिया। वे श्रीगंगानगर अस्पताल में उपचाराधीन हैं। हादसा चकप्रतापनगर गांव के वार्ड सात में गुरुवार रात हुआ। मास्टर जगतारसिंह खोसा, उनके भाई बलकरणसिंह व अन्य ने गली में शोर सुना तो दौड़कर पहुंचे। लहुलुहान हालत में घायलों को अपनी कार से सरकारी हस्पताल पहुंचाया। थाना से मौके पर आकर एएसआइ सुखपालसिंह ने जानकारी जुटाई।

उन्होंने बताया कि गांव के वार्ड सात निवासी राकेश कुमार (27) पुत्र इंद्राज सुथार की पत्नी सुशीलादेवी (26) तथा छोटा भाई नरेशकुमार (25) गुरुवार शाम खेत मजदूरी कर तूड़ी लेकर घर आए। राकेश ने नशापूर्ति की खातिर पैसे मांगे तो सुशीला ने मना कर दिया। इस बात पर रात करीब साढ़ नौ बजे दोनों में झगड़ा हो गया। गुस्से में सुशीला के पेट, पसली समेत कई जगह पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए। शोर सुनकर नरेश बीचबचाव करने आया तो उसके पेट, कोहनी, पसली पर राकेश ने चाकू से वार किए। इससे दोनों रक्तरंजित हालत में बेहोश होकर गिर गए। राकेश बाइक लेकर फरार हो गया। राकेश चिनाई मिस्त्री है और नशे का आदी बताया जा रहा है।

परिजनों के शोर व चीख-पुकार सुनकर आए पड़ोसियों ने उन्हें संभाला। दोनों घायलों को कार में डालकर सरकारी अस्पताल लाए। जहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में उन्हें हनुमानगढ़ रेफर कर दिया । वहां से शुक्रवार तड़के श्रीगंगानगर भेज दिया। नरेश लकड़ी मिस्त्री हैं। लॉकडाउन के दौरान खेतों में मजदूरी कर पेट पाल रहे हैं। नरेश के एक लड़की व राकेश के दो छोटे बच्चे हैं। घर में वृद्ध मां भी है जबकि दोनों भाई एक घर में ही अलग-अलग रहते हैं। घायल अवस्था में दोनों जने बयान देने योग्य नहीं होने से अभी इस आशय का मामला दर्ज नहीं हुआ है।

Home / Hanumangarh / पत्नी और भाई को चाकू से गोदा

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.