हमीरपुर

कोर्ट जाएगा चिकित्सा सेवा संघ, डॉक्टर के निलंबन को बताया गलत

4 Photos
Published: June 19, 2018 01:49:19 pm
1/4

आपको बता दें कि 11 जून को जिला जेल से दो वीडियो वायरल हुई थे। जिसके बाद शासन ने इस प्रकरण की जांच कराई थी। इस मामले में जेल अधीक्षक एचबी सिंह और जेल के डॉक्टर विक्रम सिंह को निलंबित किया जा चुका है। वहीं प्रांतीय चिकित्सा सेवा संघ डॉक्टर विक्रम सिंह को बेवजह निलंबित किए जाने से नाराज है। रविवार को राठ सीएचसी में संघ के अध्यक्ष डॉक्टर आरपी वर्मा की अध्यक्षता में मुस्करा, नौरंगा, गोहाण्ड और सरीला सीएचसी/पीएचसी के डॉक्टरों की बैठक हुई।

2/4

संघ के अध्यक्ष ने डॉक्टर सिंह के निलंबन को गलत बताते हुए कहा कि जेल की सभी जिम्मेदारी जेल अधीक्षक के ऊपर होती है। बंदियों को पीटना और सांस्कृतिक कार्यक्रम के नाम पर जेल के अंदर फूहड़ डांस कराने के मामले में जेल अधीक्षक का निलंबन तो समझ मे आता है लेकिन डॉक्टर को बलि का बकरा बनाया गया है। जो कि गलत है।

 

3/4

इस मुद्दे पर संघ कोर्ट का भी दरवाजा खटखटाएगा। इस बैठक में डॉक्टर रवि प्रताप, डॉक्टर आलोक कुमार, डॉक्टर ब्रजेन्द्र कुमार राजपूत मुस्करा, डॉक्टर शिवजी गुप्ता, डॉक्टर वीरपाल सिंह, नौरंगा आदि मौजूद रहे। दूसरी बैठक सीएचसी मौदहा में संघ के जिला मंत्री अशोक बाबू की अध्यक्षता में हुई। इसमे भी डॉक्टर के निलंबन का मुद्दा छाया रहा।

4/4
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.