ताज एक्सप्रेस में ऐसा क्या हुआ कि यात्री बैठ ही नहीं पाए

झांसी से चलकर निजामुद्दीन जाने वाली ताज एक्सप्रेस में सोमवार को अधिक भीड़ होने से कई यात्रियों को सीट नहीं मिल सकी। डी-4 कोच में अधिक भीड़ होने के कारण ग्वालियर से यात्री कोच में नहीं चढ़ सके

<p>ताज एक्सप्रेस में ऐसा क्या हुआ कि यात्री बैठ ही नहीं पाए</p>
ग्वालियर. झांसी से चलकर निजामुद्दीन जाने वाली ताज एक्सप्रेस में सोमवार को अधिक भीड़ होने से कई यात्रियों को सीट नहीं मिल सकी। डी-4 कोच में अधिक भीड़ होने के कारण ग्वालियर से यात्री कोच में नहीं चढ़ सके। कुछ जैसे-तैसे ट्रेन में चढ़ गए, लेकिन सीट पर नहीं बैठ सके। इसके बाद कंट्रोल को मैसेज पहुंचा। यात्रियों की समस्या को देखते हुए डिप्टी एसएस ने मुरैना डिप्टी एसएस को मैसेज कर व्यवस्था बनाने के लिए कहा। इन दिनों ताज में कई दिनों से भीड़ चल रही है।
इलाहाबाद-मथुरा स्पेशल ट्रेन में मिल सकती है सीट
उत्तर मध्य रेलवे द्वारा इलाहाबाद-मथुरा के बीच जुलाई से स्पेशल ट्रेन चलाई जा रही है। हफ्ते में तीन दिन चलने वाली यह ट्रेन 12 नवंबर को शाम को 6.30 बजे इलाहाबाद से मथुरा के लिए चलेगी। रात 3.05 बजे ग्वालियर आएगी। वापसी में मथुरा से बुधवार रात में 8.20 बजे चलकर रात 10.55 बजे ग्वालियर आएगी। यह विशेष ट्रेन इलाहाबाद से मथुरा के लिए रविवार, मंगलवार और गुरुवार को चलती है, वहीं मथुरा से इलाहाबाद के लिए सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को चलती है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.