गांधीगिरी से सिंधिया का विरोध, 5 लाख काले गुब्बारे उड़ाकर प्रदर्शन

केंद्रीय मंत्री बनने के बाद पहली बार ग्वालियर दौरे पर सिंधिया

ग्वालियर. केंद्रीय मंत्री बनने के बाद पहली बार ग्वालियर दौरे पर आ रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया का कांग्रेस गांधीगिरी से विरोध करने की तैयारी कर चुकी है। सिंधिया के स्वागत के लिए जहां बीजेपी और सिधिया समर्थक भव्य स्वागत के लिए स्वागत गेट सहित पुष्प वर्षा करेंगे।

वहीं कांग्रेस सिंधिया के विरोध प्रदर्शन करने की तैयारी कर चुकी है हालांकि प्रशासन ने विरोध प्रदर्शन को रोकने की पूरी तैयारी कर ली है। इसलिए कांग्रेस गांधीगिरी के साथ विरोध करने की तैयारी कर चुकी है जिससे किसी तरह का आमना सामना ना हो। सिधिया के आगमन के समय कांग्रेस फूलबाग चौराहे पर गांधी प्रतिमा के सामने धरना देने पहुंच गई है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x82gkfj

कांग्रेस के काले उड़ाकर विरोध जताने की गांधीगिरी को पुलिस रोक न दे इसलिए कांग्रेस कार्यकर्ता सिंधिया के आते ही अपने अपने घरों की छत से काले गुब्बारे हवा में उड़ाएंगे। कांग्रेस नेताओं की माने तो सिंधिया के विरोध के लिए करीब 5 लाख काले गुब्बारे लोगों को बांटे गए हैं। जो सिधिया के आते ही उड़ाए जाएंगे।

कांग्रेस विधायक सतीश सिकरवार ने बताय कि गांधीवादी कांग्रेस की विचारधारा है, इसलिए सिंधिया का विरोध गांधीगिरी से ही किया जाएगा। प्रदेश और शहर के हालात खराब है और बीजेपी सिंधिया का स्वागत कर रही है। सिकरवार ने पूचा है कि सिंधिया पहली बार ग्वालियर आ रहे हैं वह अपने शहर के लिए साथ क्या लेकर आ रहे हैं।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.