पड़ोसी ने दी शादी रोकने धमकाया सहमी युवती ने तेजाब पीया, मौत

पड़ोसन की शादी तय हो गई, सुनकर पड़ोसी बौखला गया। उसने युवती को धमकी दी कि शादी तो उससे ही करना पड़ेगी, अगर किसी और के साथ फेरे लिए तो सब कुछ बर्बाद…

<p>पड़ोसी ने दी शादी रोकने धमकाया सहमी युवती ने तेजाब पीया, मौत</p>
ग्वालियर. पड़ोसन की शादी तय हो गई, सुनकर पड़ोसी बौखला गया। उसने युवती को धमकी दी कि शादी तो उससे ही करना पड़ेगी, अगर किसी और के साथ फेरे लिए तो सब कुछ बर्बाद कर देगा। उसे तो मार ही डालेगा, उसके परिवार को भी नहीं छोड़ेगा। इन धमकियों से युवती घबरा गई, उसने तेजाब पी लिया, जब उसकी हालत बिगड़ी तो परिवार को पता चला। उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गए, लेकिन तमाम कोशिशों के बाद भी उसकी जान नहीं बची। शुक्रवार को उसने दम तोड़ दिया। हादसे के बाद युवती के परिजन उसका शव उठाकर हजीरा थाने ले आए। पुलिस से कहा कि उसकी मौत के लिए पड़ोसी जिम्मेदार है। उस पर हत्या का केस दर्ज कर पकड़ो, जब तक कार्रवाई नहीं होगी न वह शव लेकर थाने में ही बैठेंगे।
हजीरा टीआइआलोक परिहार ने बताया कांच मिल में रहने वाली 23 साल की युवती की तेजाब पीने से मौत हो गई। उसने गुरुवार शाम को परिवार की नजर बचाकर तेजाब गटक लिया था। कुछ देर बाद बेहोश हो गई तब घरवालों को उसके आत्मघाती कदम का पता चला। शुक्रवार को उसकी मौत हो गई। मृतका के परिजन का कहना है कि सुसाइड की वजह उनका पड़ोसी अन्नू गुर्जर है।

दो दिन पहले छोटी बहन की शादी तय हुई थी
पीडि़ता की बहन ने बताया दो दिन पहले उसकी छोटी बहन की शादी तय हुई थी। घर में खुशी का माहौल था। पड़ोसी अन्नू गुर्जर उनकी बहन से जबरिया शादी करना चाहता था। इसके लिए परिवार राजी नहीं था। इसलिए बहन के लिए अच्छा घर और वर तलाशा था। अन्नू को पता चला तो वह बौखला गया। उसने बहन को धमकाया उसकी शादी तो नहीं देगा। उसे और परिवार को मार देगा। अन्नू की धमकियों से बहन परेशान थी। उसकी समझ में नहीं आया कि क्या करे, घर में किसी को अपनी परेशानी नहीं बताई। तंंग आकर उसने तेजाब पिया था।

पड़ोसी को पकड़ो, हत्या का केस दर्ज करो
हजीरा थाने पर शुक्रवार रात को मृतका के परिजन उसका शव लेकर पहुंच गए। पुलिस से कहा कि अन्नू पर हत्या का केस दर्ज करो।क्योंकि उसकी वजह से युवती की जान गई है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच करने की दलील दी तो मृतका के परिजन जिद पर अड गए कि शव उठाकर तब ही थाने से बाहर जाएंगे जब पुलिस अन्नू पर केस दर्ज करेगी। करीब आधे घंटे तक पुलिस और परिजन के बीच जददोजहद चली। तब पुलिस ने परिजन के बयान दर्ज किए उन्हें भरोसा दिलाया कि इनके आधार पर दोषी पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने की कार्रवाई होगी।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.