चोरों ने शाम  को  पहले रैकी की फिर दिया वारदात को अंजाम

सिसौदिया कॉलोनी में चिकित्सक के घर पर चोरों का धावाबेटे का जन्मदिन मनाने परिवार सहित गांव गए थेपड़ौसियों ने दी चोरी की सूचना, गुना आकर देखा तो नगदी सहित आभूषण गायब मिले

गुना। शहर में एकाएक अपराधों का ग्राफ बढऩे लगा है। बुधवार की रात बदमाशों ने शहर के बीचों-बीच स्थित सिसौदिया कॉलोनी में एक सूने घर को निशाना बनाकर लाखों रुपए की चोरी को अंजाम दे दिया। खास बात यह है इस घटना की पड़ताल में सामने आया है कि चोरों ने वारदात को अंजाम देने से पहले रैकी की है। क्योंकि पड़ौसियों ने बताया है शाम के समय दो लोग पूछ रहे थे कि नीरज कहां हैं। जिस पर उन्होंने बताया था कि वे अभी बाहर गए हैं। इसी पुख्ता सूचना के आधार पर ही चोरों ने पूरे इतमिनान से चोरी को अंजाम दिया है।
जानकारी के अनुसार सिसोदिया कॉलोनी में रहने वाले नीरज जैन जो घटना वाले दिन अपने गृह ग्राम परवाह बमोरी अपने बेटे का जन्मदिन मनाने परिवार सहित आए हुए थे। अगले दिन गुरुवार को पड़ौसियों ने फोन कर चोरी होने की सूचना दी। गुना आकर देखा तो घर में रखे करीब 70 हजार नकद सहित सोने चांदी के आभूषण गायब मिले। नीरज जैन ने पुलिस को दिए आवेदन में बताया है कि बुध-गुरुवार की रात चोरों ने घर का ताला तोड़कर एक दो पहिया वाहन, एक एलईडी टीवी, 70 हजार के आसपास नगद, सोने की ज्वेलरी, चांदी की ज्वेलरी, सहित अन्य माल पर हाथ साफ कर किया है। चोरी गए माल की कुल कीमत तीन लाख रुपए के करीब है।
चोरों ने वारदात को अंजाम देने के दौरान घर के अंदर रखा पूरा सामान तितर-बितर कर दिया था। अलमारी के ताले सहित अन्य जगहों के ताले भी तोड़े। नीरज का कहना है कि उन्होंने कोतवाली में आवेदन दे दिया इसके बावजूद शाम तक एफआईआर नहीं हुई।

कोई दो लोग पूछ रहे थे नीरज कहां हैं
नीरज ने बताया है कि जब वे गुना आए तो पड़ोसियों ने उन्हें बताया कि शाम के समय कोई दो लोग उनके बारे में पूछ रहे थे। जब उन्होंने नीरज नाम लिया तो उन्होंने सोचा कि वह उनके मिलने वाले होंगे इसलिए उन्होंने कह दिया इस समय घर पर कोई नहीं हैं। इसी बात से पूरी आशंका जताई जा रही है कि वे लोग इस वारदात में शामिल हो सकते हैं।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.