बैंक से रिटायरमेन्ट हुए शर्मा ने दान किए एक लाख 33 हजार

-गौ और साधुओं की सेवा में खर्च होगी यह दान की राशि

<p>बैंक से रिटायरमेन्ट हुए शर्मा ने दान किए एक लाख 33 हजार</p>
गुना। शासकीय सेवा के बाद सेवानिवृत्त होना सामान्य प्रकिया है। लेकिन गुना निवासी हरिओम शर्मा ने अपनी सेवानिवृत्ति को जीवनभर के लिए यादगार बना दिया है। गुना की पंजाब नेशनल बैंक शाखा से लिपिक के पद से 31 जुलाई को सेवानिवृत्त हुए हरिओम शर्मा ने पंचमुखी हनुमान मंदिर में गायों की देखभाल और संत सेवा के लिए एक लाख 33 हजार 313 रुपए दान किए हैं। इतना ही नहीं हरिओम शर्मा का सेवानिवृत्ति समारोह भी पंचमुखी आश्रम पर भी आयोजित किया गया।
आश्रम के संत सियाराम दास महाराज और पंजाब नेशनल बैंक के प्रबंधक मनोज जाटव की उपस्थिति में आयोजित कार्यक्रम के दौरान हरिओम शर्मा भावुक हो गए। उन्होंने कहाकि उन्हें ऐसा लगता है मानो उनकी आत्मा यहीं जुड़ी रही है। शासकीय सेवा से रिटायर होने के बाद वह आश्रम को समय दे पाएंगे और सामाजिक सरोकार के कार्यों में भी जुटे रहेंगे।पंचमुखी हनुमान मंदिर स्थित नंदिनी गौशाला से वह काफी प्रभावित हुए।
इस मौके पर मौजूद सियारामदास महाराज ने बताया कि हरिओम शर्मा का परिवार पिछले 13 वर्षों से पंचमुखी आश्रम से जुड़ा हुआ है। सेवाभाव इस परिवार की नियति है, जिसकी सभी सराहना करते हैं।इसी तरह हरिओम शर्मा समाज सेवा के क्षेत्र में कार्य करते रहें और सेवा निवृत्ति के बाद का जीवन भी उनका समाज सेवा के लिए समर्पित हो।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.