गुना

नेशनल प्लेयर का गंदा खेल, असलियत देख चौंक उठे लोग

गजब की लाइफस्टाइल है इस खिलाड़ी की

गुनाOct 21, 2021 / 10:16 am

deepak deewan

गुना. नेशनल प्लेयर ऐसा गंदा खेल भी खेल सकता है, यह सोचकर भी ताज्जुब होता है. पुलिस की गिरफ्त में आया यह प्लेयर तस्करी का आरोपी है व उनसे अवैध पिस्टल भी बरामद की गई है. गुना में अवैध हथियारों की तस्करी में पुलिस ने कबड्‌डी के नेशनल प्लेयर रिंकू जाट को पकड़ा है जोकि कबड्डी का जाना माना राष्ट्रीय खिलाड़ी है.

रिंकू जाट प्रो कबड्डी लीग टूर्नामेंट में भी खेलता है. सन 2018 में वह दबंग दिल्ली टीम की ओर से खेला था. रिंकू को गिरफ्तार करने के साथ ही उसके 3 साथियों को भी पुलिस ने पकड़ा है. आरोपियों के पास से 5 पिस्टल मिली हैं. आरोपी बुरहानपुर से ये पिस्टल खरीदकर लाए थे.
IMAGE CREDIT: patrika

SP राजीव कुमार मिश्रा ने बताया कि बुधवार को सूचना मिलने के बाद कार में सवार 4 लोगों को पकड़ा गया था. तलाशी में आरोपियों के पास से मैग्जीन समेत 5 पिस्टल, तीन अतिरिक्त मैग्जीन मिलीं. पुलिस ने पिस्टल और कार को जब्त कर लिया. आरोपियों ने पूछताछ में बताया बुरहानपुर के सिगलीगरों से पिस्टल लेकर आए हैं. अब पिस्टल बेचनेवाले की तलाश के लिए भी पुलिस जुट गई है.

OMG-2 की शूटिंग दो दिन टली पर आएंगे अक्षय कुमार

पुलिस के अनुसार कार में सवार आरोपियों के नाम रिंकू जाट (22), रामप्रसाद उर्फ दीपक (33), आमिर खान (26) और महेन्द्र रावत (47) हैं. इनमें से आरोपी रिंकू प्रो कबड्डी का खिलाड़ी है जोकि डिफेंडर के रूप में खेलता है. वह बंगाल वाॅरियर्स की तरफ से भी खेल चुका है. आरोपी महेन्द्र रावत पहले भी हथियारों की तस्करी करते हुए गिरफ्तार हो चुका है. अन्य आरोपियों के आपराधिक रिकॉर्ड भी खंगाले जा रहे हैं.

Home / Guna / नेशनल प्लेयर का गंदा खेल, असलियत देख चौंक उठे लोग

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.