Greater Noida: 31 वर्षीय युवक में Coronavirus की पुष्टि के बाद पूरा सेक्टर दो दिन के लिए Lockdown

Highlights:
-अल्फा वन में रहने वाले 31 वर्षीय युवक में कोरोना की पुष्टि हुई है
-जिलाधिकारी द्वारा पूरे सेक्टर को दो दिन के लॉकडाउन करने के निर्देश दिए गए हैं
-सेक्टर में न तो किसी को प्रवेश दिया जाएगा और न ही किसी को बाहर जाने दिया जाएगा

ग्रेटर नोएडा। भारत में कोरोना के केस तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। ताजा मामला ग्रेटर नोएडा के सेक्टर एल्फा-1 में सामने आया है। जहां रहने वाले 31 वर्षीय युवक में कोरोना की पुष्टि हुई है। जिलाधिकारी तत्काल एक्शन लेते हुए पूरे सेक्टर को दो दिन के लॉकडाउन करने के निर्देश दिए हैं। जिसके बाद सेक्टर में न तो किसी को प्रवेश दिया जाएगा और न ही किसी को बाहर जाने दिया जाएगा।
यह भी पढ़ें
Noida में कोरोना वायरस के मरीजों संख्या बढ़कर हुई छह, 31 वर्षीय युवक भी निकला पॉजिटिव

इस बाबत जानकारी देते हुए जिलाधिकारी बी.एन सिंह ने बताया कि संक्रमण नियंत्रण हेतु ग्रेटर नोएडा के अल्फा सेक्टर को 22 मार्च सुबह 10 बजे से लेकर 24 मार्च शाम 7 बजे तक के लिए लॉकडाउन करने का फैसला लिया गया है। इस दौरान सेक्टर के निवासियों को घरों में ही रहने के निर्देश दिए गए हैं। साथ ही सेक्टर में वाहनों की आवाजाही पर भी रोक लगाई गई है। सिर्फ आपात स्थिति में ही लोगों को इसे छूट दी जाएगी। अगर कोई इसका उल्लंघन करता है तो उसके विरुद्ध धारा 188 की कार्रवाई की जाएगी।
यह भी पढ़ें
Janta Curfew के बीच घरों में कैद हुए लोग तो CoronaVirus जंग लड़ने उतरी ये टीम

गौरतलब है कि ग्रेनो के अल्फा वन में कोरोना मरीज मिलने के साथ ही जनपद में कोरोना के कुल पांच केस पॉजिटिव पाए गए हैं। जानकारी के अनुसार अल्फा वन में रहने वाला युवक कुछ दिन पहले ही दुबई से वापस लौटा था। जिसमें कोरोना की पुष्टि होने के बाद जिला प्रशासन द्वारा उसे इलाज के लिए ग्रेटर नोएडा स्थित जिम्स में बनाए गए आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.