ग्रेटर नोएडा

15 साल के लड़के ने Corona की लड़ाई के लिए दिए 1 लाख 11 हजार रुपये

Highlights
. चीन में फैले कोरोना वायरस से दुनिया लड़ रही हैं जंग . भारत में भी बढ़ रहे मरीज . कोरोना की लड़ाई में देशवासी भी सामने आ रहे हैं
 

ग्रेटर नोएडाMar 24, 2020 / 12:34 pm

virendra sharma

ग्रेटर नोएडा। भारत में तेजी के साथ कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है। 492 से संक्रमित मरीजों का उपचार देशभर के विभिन्न अस्पतालों में डॉक्टर कर रहे हैं। जबकि 9 की मौत हो चुकी है। कोरोना की जंग जीतने के लिए केंद्र व राज्यों सरकार की तरफ से देशभर के 15 से अधिक राज्यों को लॉकडाउन किया गया है।
हालांकि, हालात को देखते हुए दिल्ली में कफ्र्यू लगा दिया गया है। कोरोना जंग से लड़ार्इ के लिए सरकार को आर्थिक मदद देने के लिए लोग भी सामने आ रहे हैं। ग्रेटर नोएडा के इंटरनेशनल जूनियर गोल्फर अर्जुन भाटी ने कोरोना वायरस के खिलाफ चल रही लड़ाई के लिए एक रुपये की आर्थिक मदद सरकार को दी है। अर्जुन भाटी ग्रेटर नोएडा के मायचा गांव के रहने वाले है। 15 वर्षीय अर्जुन ने 10वीं क्लास के एग्जाम दिए है। ये जेपी गोल्फ कोर्स में परिवार के साथ रहते हैं।
अर्जुन भाटी ने pm relief fund रकम जमा कराई है। उन्होंने अपने Twitter अकाउंट पर जानकारी देते हुए कहा कि संकट के समय मेरा छोटा सा सहयोग प्यारे देश के लिए है। उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ को tweet िकया हैं।
अन्य लोग भी आए सामने

धीरे-धीरे कोरोना से जंग की लड़ाई के लिए अन्य लोग भी सामने आ रहे हैं। दादरी विधायक तेजपाल सिंह नागर ने भी कोरोना वायरस के खिलाफ चल रही लड़ाई के लिए एक रुपये की आर्थिक मदद की है। विधायक तेजपाल नागर ने कहा कि मुसीबत की घड़ी में सभी को एकजूट होने की जरुरत है। साथ ही सभी एक-दूसरे की मदद करें। उन्होंने अपने वेतन से यह मदद की है। वहीं, भाजपा के गौतमबुद्ध नगर युवा मोर्चा के अध्यक्ष अन्नू पंडित ने 21 हजार रुपये दिए हैं।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.