ग्रेटर नोएडा

सीएम से लगाई गुहार, हम फंसे हुए हैं और खाना के लिए कुछ नहीं है, घर पहुंची टीम तो भरा मिला राशन

Highlights:
-मामला ग्रेटर नोएडा के सेक्टर-पी 3 का है
-परिवार ने ऑनलाइन पोर्टल पर सीएम योगी को शिकायत भेजी
-शिकायत पर संज्ञान लेते हुए सीएम ने मदद का आदेश दिया

ग्रेटर नोएडाApr 10, 2020 / 12:53 pm

Rahul Chauhan

ग्रेटर नोएडा। कोरोना वायरस के मद्देनजर देशभर में लगाए गए लॉकडाउन के बीच कई ऐसे परिवार हैं जिनके सामने खाने-पीने तक की समस्या पैदा हो गई है। ऐसे लोगों को राशन व खाना मुहैया कराने के लिए सरकार व कई अलग-अलग संगठन लगातार काम कर रहे हैं। इस सबके बीच कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इन गरीब और जरूरतमंद लोगों के खाने पर डाका डालने से पीछे नहीं हट रहे।
यह भी पढ़ें
Lockdown के बीच नाबालिग लड़की ने मांगी लिफ्ट, चालक ने रोकी कार तो हो गया बड़ा कांड

ताजा मामला ग्रेटर नोएडा के सेक्टर-पी 3 का है। जहां एक परिवार ने ऑनलाइन पोर्टल पर सीएम योगी को शिकायत भेजकर कहा कि वह फंसे हुए हैं और उनके पास खाने के लिए कुछ नहीं है। इस शिकायत पर संज्ञान लेते हुए सीएम द्वारा गौतम बुद्ध नगर जिला प्रशासन, पुलिस और विकास प्राधिकरण को उक्त परिवार तक मदद पहुंचाने का आदेश दिया गया।
टीम पहुंची घर तो हकीकत आई सामने

आदेश मिलने पर ग्रेटर नोएडा ऑथोरिटी की टीम सेक्टर पी 3 में बताए गए पते पर पहुंची। अधिकारियों के मुताबिक घर में एक व्यक्ति बिस्तर लगाकर फर्श पर सो रहा था और ये शिकायत उसकी पत्नी किरण द्वारा की गई थी। जिसे टीम ने बुलाया और बातचीत की। थोड़ा शक होने पर जब उनके घर की चेकिंग की गई तो कमरे में खाने पीने का राशन जिसमें आटा, दाल, चावल, चीनी सब रखे हुए थे।
यह भी पढ़ें
Coronavirus के केस मिलने के बाद पहली बार Drone से कराया गया सैनिटाइजेशन, हैरान करने वाली है वजह

टीम के सवालों का नहीं दे सके जवाब

घर में प्रयाप्त राशन होने की बात पर परिवार वाले कोई जवाब न दे सके। इस दौरान महिला के पति ने कहा कि 3 दिन पहले ही जिला प्रशासन की टीम यह सामान देकर गई थी। अधिकारियों का कहना है कि घर में राशन के अलावा सब्जी आदि भी मौजूद थी और इस परिवार में पति-पत्नी व उनके दो छोटे-छोटे बच्चे हैं। घर में इनके लिए मौजूद राशन करीब 15 दिन के लिए पर्याप्त है। इन्होंने पोर्टल पर गलत शिकायत भेजी और झूठी जानकारी दी है। मामला पूरा संज्ञान में आने के बाद रिपोर्ट पोर्टल पर भेज दी गई है।

Home / Greater Noida / सीएम से लगाई गुहार, हम फंसे हुए हैं और खाना के लिए कुछ नहीं है, घर पहुंची टीम तो भरा मिला राशन

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.