5 साल संविदा नौकरी के खिलाफ बीजेपी के भीतर से उठी आवाज, भाजपा एमएलसी ने सीएम योगी को लिखा पत्र, कहा मैं युवओं के साथ

भाजपा एमएलसी देवेन्द्र प्रताप सिंह ने सीएम योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर पांच साल संविदा नौकरी नीति के खिलाफ अपनी राय दी है। उन्होंने कहा है कि यह पार्टी और सरकार की छवि को नुकसान पहुंचाएगा। उन्होंने कहा है कि इस मामले में वह युवाओं के साथ हैं।

<p>भाजपा एमएलसी देवेन्द्र प्रताप सिंह</p>

गोरखपुर. उत्तर प्रदेश सरकार की नौकरयों में पांच साल की संविदा नीति को लेकर भाजपा के ही नेता सवाल उठा रहे हैं। सत्ताधारी दल भाजपा के एमएलसी देवेन्द्र प्रताप सिंह ने इसके लिये बाकायदा सीएम योगी को पत्र लिखकर सरकार की संविदा नीति पर सवाल उठाते हुए ऐसा न करने का आग्रह किया है। एमएलसी ने कहा है कि इस नियमावली के लागू होने से सरकार और पार्टी की छवि को नुकसान पहुंचने की संभावना है। पत्र में स्पष्ट किया है कि इस मामले में वह युवाओं के साथ हैंं।

 

गोरखपुर फैजाबाद स्नातक निर्वाचन क्षेत्र के विधान परिषद सदस्य देवेन्द्र प्रताप सिंह ने अपने पत्र में लिखा है कि प्रस्तावित सेवा नियमावली के अस्तित्व में आने के बाद सरकारी सेवाओं में नियुक्त होने वाले नौजवानो का शोषण बढ़ेगा। यह सेवा नियमावली उनके शोषण का औजार बन सकती है। उन्होंने इस व्यवस्था को दोषपुर्ण अन्याय व शोषण को बढ़ावा देने वाला लिखा है। पत्र में लिखा है कि इस प्रस्ताव को लेकर आम जनता खासतौर से युवा वर्ग में नाराजगी है। उन्होंने इस मामले में खुद को नौजवानों के साथ खड़ा बताया है।

 

उन्होंने आग्रह किया है कि अगर अगर समूह खा व समूह ग की सेवा नियमावली में ऐसा कोई परिवर्तन शासन या सरकार के समक्ष प्रस्तावित है तो कृपया उसे निरस्त करें ताकि किसी अधिकारी को कर्मचारियों के शोषण का अधिकार न मिल सके। आम जनता में सरकार की छवि कर्मचारी विरोधी बनने से बच सके।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.