UP Panchayat Election Result Latest Update Ghazipur: अबतक 29 ग्राम प्रधान प्रत्याशियों की जीत का ऐलान

UP Panchayat Election Result Latest Update Ghazipur: गाजीपुर के सदर ब्लाॅक की 77 ग्रामसभाओं में से 29 ग्रामसभा का परिणाम हुआ घोषित। अभी 6 जिला पंचायत सदस्य और 110 बीडीसी सदस्यों का परिणाम घोषित नहीं हुआ है। मतगणना चक्रवार एक-एक ग्रामसभा का परिणाम घोषित किया जा रहा है।

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

गाजीपुर.

UP Panchayat Election Result Latest Update Ghazipur: यूपी पंचायत चुनाव की मतगणना जारी है। गाजीपुर जिले के सदर ब्लाॅक की 77 ग्राम सभा में से 29 का फैसला आ चुका है। सभी उम्मीदवारों की जीत की घोषणा कर उन्हें प्रमाण पत्र दे दिया गया है। जीत का प्रमाण पत्र मिलते ही विजयी प्रत्याशियों के चेहरे खिल उठे।


सदर विकास खंड के रसूलपुर टी शेखपुर ग्राम सभा से कल्पना यादव पत्नी कमलेश यादव अपने निकटम प्रतिद्वंदी को 299 वोटों से मात देकर विजय पताका लहराया। इस दौरान प्रधान प्रत्याशी कल्पना यादव के पति कमलेश यादव ने इस जीत का श्रेय गांव के नौजवानों की जीत बताया। साथ ही कहा कि इस जीत में मेरे गांव के माता, पिता तुल्य बुजुर्गों ने भी अपना आशीर्वाद दिया है। जिसकी वजह से गांव की सरकार बनाने में सफल हुए है।


वहीं अन्य जीते हुए प्रत्याशियों की बात करें तो खिदिराबाद से सोनू सिंह यादव 476 मत पाकर जीत हासिल किया। इसी तरह ग्राम सभा जैसे मिठनपारा से अतवारी देवी को 219, आख़ितारपुर से फूलमती को 301, देवकली से महेन्द्र को 376, मीरनपुर सक्का से श्लोक कुमार को 289, औरंगाबाद से अनिता को 317, विशुनपुर पिपरही से बिंदु यादव को 538, सोहिलापुर से उदित नारायण सिंह यादव को 519, फ़दनपुर से संजू को 569, चक अब्दुल वहाब से कश्मीरा देवी को 352, चक मुबारक मोहिउद्दीनपुर से रामजीत यादव को 298 और जल्लापुर से दिनेश 299 मतों के साथ विजयी घोषित किया गया।


जानकारी के मुताबिक सदर विकास खंड के 77 ग्रामसभा में 6 जिला पंचायत की सीट है और 110 बीडीसी सदस्यों की सीट है। लेकिन खबर लिखे जाने तक 29 ग्रामसभा के प्रधान प्रत्याशियों के ही परिणाम घोषित किया गया है। जबकि अन्य का अभी परिणाम आना बाकी है।

By Alok Tripathi

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.