बेकाबू ट्रक ने 8 महिलाओं को रौंदा, 3 की मौत, 5 घायल

|

Published: 16 Oct 2020, 04:29 PM IST

एनएच 24 (NH24) पर गंगा (Ganga river) स्नान करने जा रही 8 श्रद्धालुओं महिलाओं को बेकाबू ट्रक ने रौंद दिया। जिसमें 3 महिलाओं की मौत हो गई। जबकि 5 महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गई हैं।

Truck kills 3 women and injured 5 in Ghazipur

गाजीपुर। एनएच 24 (NH 24) पर गंगा (Ganga river) स्नान करने जा रही 8 श्रद्धालुओं महिलाओं को बेकाबू ट्रक ने रौंद दिया। जिसमें 3 महिलाओं की मौत हो गई। जबकि 5 महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गई हैं। सभी घायल महिलाओं को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। दरअसल गाजीपुर के जमानियां थाना इलाके के ताजपुर मंझरिया गांव के पास पूर्णिमा त्योहार के मद्देनजर गंगा स्नान करने के लिए श्रद्धालु महिलाओं का झुंड निकाला हुआ था कि जमानियां की तरफ से मेदनीपुर जा रहा गिट्टी से लदा बेकाबू ट्रक ने रौंद दिया। जिसमें 3 महिलाओं की मौत हो गई। जबकि 5 महिलाएं घायल हो गई। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने एनएच 24 को जाम कर दिया और हादसे की शिकार महिलाओं के परिजनों को मुआवजा देने की मांग करने लगे।

ये भी पढ़ें- पुलिस की मौजूदगी में खुली पंचायत में युवक पर बरसाई गोलियां, हुई मौत, एसडीएम व सीओ निलंबित

घटना की जानकारी होते ही मौके पर एसडीएम समेत पुलिस फोर्स पहुंच गई। आनन-फानन में ग्रामीणों की मदद से घायल महिलाओं को पुलिस द्वारा नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। जहां सभी घायल महिलाओं का इलाज चल रहा है। बातचीत के दौरान सीओ जमानियां सुरेश शर्मा ने बताया कि जमानिया की तरफ से मेदनीपुर की तरफ ट्रक जा रहा था कि मंझरिया गांव के पास ट्रक से कुचल कर 3 महिलाओं में ज्योति देवी, मीरा देवी और किरन यादव की मौत हो गई है। जबकि 5 घायल महिलाओं में अंजलि, मौसम, भगमनी देवी, राधिका और चुलबुली है। ट्रक ड्राइवर को नींद आ गई होगी या वह नशे में होगा। इस पर जांच की जा रही है। फिलहाल ट्रक समेत ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं उन्होंने बताया कि नियमानुसार पीड़ितों को मुआवजा भी दिया जाएगा। फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें- पुलिस ने मिलाया प्रेमी जोड़े को, थाने में पत्नी की कराई दूसरी शादी, देखता रह गया पति